अनिल कपूर की लाडली बेटी सोनम कपूर आज 32 साल की हो चली...
अनिल कपूर की लाडली बेटी सोनम कपूर आज 32 साल की हो चली...
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत बुलबुल सोनम कपूर का आज जन्मदिन है. जी हाँ, सोनम कपूर जिनके पिता भी उनसे बड़े बॉलीवुड के सुपरस्टार है. बता दे की अभिनेत्री सोनम कपूर का जन्म 9 जून 1985 को चैंबूर, मुंबई में हुआ था. सोनम कपूर ने बॉलीवुड की कई सफलतम फिल्मो में अपने दमदार अभिनय की छाप को छोड़ा है. जी हाँ, अभी हाल ही में अभिनेत्री सोनम कपूर को उनकी सच्ची घटना पर आधारित फिल्म 'नीरजा' के लिए राष्ट्रपति के हाथो बेस्ट एक्ट्रेस का अवार्ड भी मिल चूका है. 

सोनम भले ही अनिल कपूर जैसे बड़े एक्टर की बेटी हैं लेकिन उन्होंने एक वेट्रेस के तौर पर भी काम किया है. सोनम जब केवल 15 की थी तभी उन्होंने अपनी पॉकेट मनी के लिए वेटर की नौकरी की थी. जिसके कारण उनके पापा भी काफी खुश है.

बता दे की अभिनेत्री सोनम कपूर को बॉलीवुड की फैशन आइकॉन भी कहा जाता है. अभिनेत्री सोनम कपूर अपने स्टाइल और ड्रैसिंग सैंस के लिए काफी फेमस है. इन्होंने अपने करियर की शुरूआत सांवरिया फिल्म से की जिसमें उनके ऑपोजिट रणबीर कपूर थे. अपने फिल्मी करियर की शुरूआत करने से पहले सोनम ने अपने मोटापे को लेकर काफी उतार-चढ़ाव देखे लेकिन वजन कम करने के लिए उन्होंने खूब मेहनत की और आज बॉलीवुड में एक खास जगह बनाई. अभिनेत्री सोनम कपूर के पिता सुपर स्टार अनिल कपूर और मां सुनीता कपूर हैं. सोनम की एक छोटी बहन व भाई है.

वैसे भी देखा जाए तो इन दिनों सोनम अपने बॉयफ्रेंड आनंद आहूजा के साथ अफेयर को लेकर खबरों में हैं. ये दोंनों अक्सर ही साथ नज़र आ जाते हैं. हाल ही में कान फिल्म फेस्टिवल में भी सोनम के साथ पहुंचे थे आहूजा. सोनम कपूर सितम्बर में 'वीरे दी वेडिंग' की शूटिंग शुरू करेंगी, जिसमें उनके साथ करीना कपूर भी नज़र आने वाली हैं. सोनम के जन्मदिन पर उनके बॉयफ्रेंड ने भी कुछ खास सोचा है. वैसे तो सोनम कपूर ने अपने फिल्मी करियर की शुरूआत सांवरिया फिल्म से की थी लेकिन इससे पहले रानी मुखर्जी की फिल्म ब्लैक में सोनम सह निर्देशक के तौर पर भी काम कर चुकी हैं.

सोनम ने करवाया हॉटी व नॉटी फोटोशूट....

Vogue Magazine में काफी हॉट नजर आई सोनम कपूर



 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -