हज से तस्वीरें शेयर कर ट्रोल हुई सना खान, जानिए वजह
हज से तस्वीरें शेयर कर ट्रोल हुई सना खान, जानिए वजह
Share:

मनोरंजन जगत को छोड़ अल्लाह की इबादत में लगीं मशहूर एक्ट्रेस सना खान (Sana Khan) इन दिनों ख़बरों में बनी हुई हैं। सना अपने पति मुफ्ती अनस सैयद के साथ हज की यात्रा पर निकली थीं। दोनों मदीना रवाना हुए थे, जहां पहुंचकर उन्होंने हज किया। अपने सफर एवं इबादत से संबंधित कई सारी तस्वीरें और वीडियो सना खान ने सोशल मीडिया पर साझा की हैं। ऐसे में लोगों ने उन्हें जबरदस्त ट्रोल कर दिया है। 

यूजर्स का कहना है कि सना खान को हज यात्रा से इतनी तस्वीरें शेयर नहीं करनी चाहिए। वह अल्लाह के घर में हैं। ऐसे में उन्हें दुआ मांगने पर ध्यान देना चाहिए ना कि तस्वीर खिंचवाने और वीडियो बनाने पर। कई लोगों ने तो यह तक कह दिया है कि सना खान और उनके पति मुफ्ती अनस सैयद मशहूर होने के लिए धार्मिक जगह का उपयोग कर रहे हैं। तभी उन्होंने इतनी तस्वीरें साझा की हैं।

सना खान की तस्वीरों पर ढेरों यूजर्स के कमेंट हैं। तस्वीर पर कमेंट करते हुए एक शख्स ने लिखा, 'पब्लिसिटी की भूख आपको कुछ अच्छा करने नहीं देगी। यह ग्लैमर भरी जिंदगी की लत है। आप स्वयं को कैमरा से दूर रख ही नहीं सकती हैं।' इसी तरह कई लोगों में तरह तरह के कमेंट किए है तथा उन्हें ट्रोल किए।

शादी के बाद बिगड़ी इस मशहूर एक्ट्रेस की हालत, अस्पताल में हुई भर्ती

बॉलीवुड के इस मशहूर एक्टर का था अपनी ही 'बहू' से अफेयर, लग चूका है रेप का आरोप

इस दिन रिलीज होगा करण-तेजस्वी का नया गाना, जबरदस्त अंदाज में आएँगे नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -