सैन फ्रांसिस्को ने नए साल पर होने वाले आतिशबाजी शो को  रद्द किया
सैन फ्रांसिस्को ने नए साल पर होने वाले आतिशबाजी शो को रद्द किया
Share:

 

सैन फ्रांसिस्को: सैन फ्रांसिस्को शहर ने छुट्टियों की सभाओं  वर्ष की पूर्व संध्या आतिशबाजी शो को रद्द कर दिया है। चल रहे COVID-19 के प्रकोप के कारण, सैन फ्रांसिस्को के मेयर लंदन ब्रीड और शहर के अधिकारियों ने मंगलवार को पुष्टि कि की इस साल के नए साल के आतिशबाजी शो को रद्द कर दिया जाएगा।

अनुमानों के अनुसार, यह आयोजन तट पर हजारों लोगों को आकर्षित करेगा, जिससे वायरल संक्रमणों का केंद्र बन जाएगा। सार्वजनिक स्वास्थ्य विशेषज्ञों ने इस तरह की सभाओं के लिए स्टाफ की कमी के बारे में चिंता व्यक्त की है।

 एक रिपोर्ट के अनुसार, नए साल की पूर्व संध्या पर पार्टियों और मौज-मस्ती करने वालों की संख्या पहले से ही सैन फ्रांसिस्को की पुलिस और अग्निशमन एजेंसियों के लिए एक कठिनाई बन गई है। स्वास्थ्य अधिकारियों के अनुसार, 84 प्रतिशत  सैन फ्रांसिस्को निवासियों को वायरस के खिलाफ पूरी तरह से टीका लगाया गया है, 55 प्रतिशत को बूस्टर खुराक प्राप्त हुई है।

स्वास्थ्य अधिकारियों के अनुसार, ओमिक्रोन  वैरिएंट का कम्युनिटी स्प्रेड अभी भी एक बड़ा खतरा है। इसके अलावा, हाल ही में छुट्टियों की यात्रा और सभाओं में वृद्धि के साथ, स्वास्थ्य अधिकारियों का कहना है कि वे इस COVID संस्करण के प्रसार को रोकने के लिए उचित सावधानी बरत रहे हैं।

ओमिक्रॉन के खतरे के बीच बड़ी राहत! मिली वेरिएंट को बेअसर करने वाली एंटीबॉडी

viral video: जान पर खेलकर बचाई कुत्ते की जान

मेक्सिको का लक्ष्य 2023 तक कच्चे तेल के निर्यात को रोकना है

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -