viral video: जान पर खेलकर बचाई कुत्ते की जान
viral video: जान पर खेलकर बचाई कुत्ते की जान
Share:

आजकल कई तरह के वीडियो वायरल होते हैं। ऐसे में इस समय भी एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि इस शख्स ने अपनी जान पर खेल कर कुत्ते की जान बचाई है। जी हाँ और ऐसा करने के दौरान इंसान को भी कुछ भी हो सकता था, लेकिन, उसने अपनी जान की बाजी लगाकर कुत्ते की रक्षा की। आप सभी देख सकते हैं कि ये वीडियो यह साफ़ करता है कि इस दुनिया में इंसानियत ही सबसे बड़ा धर्म होता है और इससे ऊपर कुछ नहीं होता। वैसे तो आज के समय में इंसानों में इंसानियत बहुत कम ही देखने को मिलती है क्योंकि आज का दौर वह दौर है जब हर तरफ इंसानियत का गला दबाया जा रहा है।

 

लेकिन फिर भी कुछ लोग हैं जो एक-दूसरे के लिए जान देने के लिए तैयार रहते हैं। वरना आजकल लोग मदद करने के नाम पर धोखा हो रहा है। सोशल मीडिया पर इंसानियत से जुड़े वीडियोज अक्सर वायरल होते रहते हैं। इनमे से कुछ बनावटी भी होते हैं और कुछ सच की घटनाएं भी होती हैं, जिन्हें देख कर दिमाग संतुलन खो देता है और कभी-कभी खुश हो जाता है और सोचना है कि कोई ऐसा कैसे कर सकता है। आजकल एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसे देख कर आप भी दंग रह जाएंगे। इस वीडियो में एक शख्स ने अपनी जान की परवाह किए बिना रेल की पटरी पर बंधे एक कुत्ते की जान जिस तरह से बचाई।

आप देख सकते हैं इस वीडियो में शख्स दूर से रेल की पटरी पर दौड़ता हुआ आता है और पटरी पर रस्सी से बंधे कुत्ते को वहां से हटाने के लिए उसकी रस्सी को जल्दी-जल्दी खोलने लगता है। वहीं इस दौरान पीछे से ट्रेन भी एकदम तेजी से आती हुई दिखती है। हालांकि समय रहते शख्स ने कुत्ते की रस्सी खोल दी और उसे लेकर पटरी से दूर हट गया। इस दौरान अगर जरा सी भी देरी होती, तो उसकी जान भी जा सकती थी हालाँकि उसने अपनी जान की परवाह नहीं की। इस वीडियो को News in Seconds नाम के यूट्यूब चैनल पर शेयर किया है।

कस्टमर ने ऑनलाइन मंगवाया सवा लाख का iPhone, पैकेट में निकली ये चीजें

महिला के पेट में 35 साल तक रहा बच्चा, चौकाने वाला है पूरा मामला

बकरी ने दिया इंसान जैसी शक्ल के बच्चे को जन्म, हैरान-परेशान लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -