आपके माथे की रेखाएं बताती हैं आप अमीर बन सकते हैं या नहीं
आपके माथे की रेखाएं बताती हैं आप अमीर बन सकते हैं या नहीं
Share:

आप सभी इस बात को तो जानते ही हैं कि हम सभी के माथे पर रेखाएं बनती है और उनका अध्ययन करने से भविष्य के बारे मे कई बातों को जाना जा सकता है लेकिन उनका अध्ययन केवल ज्योतिष कर सकते हैं और अगर आप खुद उनका अध्ययन करना चाहते हैं तो इन बातों को जान ले. इससे आप उनका अध्ययन आसानी से कर सकते हैं. आइए बताते है.

1. कहते हैं अगर हंसते समय दोनों भृकुटियों के मध्य में खड़ी रेखाएं बनती है, तो ऐसे लोग दयावान, धर्मात्मा एवं सात्विक गुण सम्पन्न होते है और सभी की मदद करते हैं.

2. कहा जाता है अगर किसी इंसान के माथे में त्रिशूल, उर्ध्व रेखाएं, स्वस्तिक का निशान बनता है तो सर्वगुण संपन्न, धन, पुत्र और स्त्री सुख मिलता है और अगर किसी के माथे में सर्पाकार रेखा या दोनों आंखों के बीच में सीधी खड़ी रेखा बनती है तो ऐसा व्यक्ति अच्छा वक्ता, बलवान और सुंदर होता है.

3. कहा जाता है अगर माथे में शनि और गुरु की रेखाएं ऊपरी भाग में अर्ध चंद्राकार की आकृति बना रही है तो सूर्य और चंद्र रेखाओं के परस्पर संयोग से व्यक्ति सौभाग्यशाली माना जाता है.

4. कहते हैं अगर माथे में चार अखंडित रेखाएं हैं, तो व्यक्ति की आयु 95 वर्ष होती है और अगर माथे में अखंडित रेखा जो कानों तक लंबी हो तो व्यक्ति 100 साल तक जीता है.

5. कहते हैं अगर मस्तक में बहुत छोटी और छिन्न-भिन्न कई सारी रेखाएं है, तो व्यक्ति जीवन में कई प्रकार के दुःख भोगता है.

6. कहते हैं अगर किसी के माथे में मात्र एक गहरी धनुषाकार रेखा है, तो ऐसा व्यक्ति पर्यटनशील होता है और वह खूब दयावान भी माना जाता है.

7. कहा जाता है कि ज्योतिषों के अनुसार माथे पर शनि, गुरु, मंगल, सूर्य, शुक्र, बुध और चंद्र सात ग्रहों की सात रेखाएं होती हैं और अगर मस्तक की तीन स्पष्ट रेखा अखंडित रेखाएं हों, तो मनुष्य धनवान और संपन्न होता है. इसी के साथ ज्योतिष के अनुसार अगर मनुष्य का ललाट ऊंचा-नीचा होता है तो लोगो को दरिद्रता का जीवन दरिद्रता से भरा रहता है. 

अगर आपके घर की तरफ मुँह करके सोता है कुत्ता तो समझ जाइए यह इशारा

अगर मिल जाए इन तीनो में से कोई एक चीज़ तो रातो-रात बदल जाएगी आपकी किस्मत

अंबानी जितने अमीर बनने के लिए घर की इस दिशा में रखे ले यह एक चीज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -