बाजार में ग़दर मचाने आ रहा Samsung का नया 5g स्मार्टफोन
बाजार में ग़दर मचाने आ रहा Samsung का नया 5g स्मार्टफोन
Share:

Samsung Galaxy A54 5G के जल्द ही चीन में डेब्यू करने की अनुमान लगा रहे है। डिवाइस कुछ विवरणों की पुष्टि करने के लिए चीन के 3C प्रमाणीकरण (वाया टेकगोइंग) के डेटाबेस में नजर है। लिस्टिंग से यह भी पता चलता है कि इसे जल्द ही चीनी मार्केट में पेश किया जाने वाला है। मॉडल नंबर SM-A5460 वाला सैमसंग डिवाइस जो 3C पर सामने आ चुका है, वह आगामी गैलेक्सी A54 5G है। लिस्टिंग से पता चलता है कि यह एक 5G-सक्षम डिवाइस है। यह भी सुझाव देता है कि डिवाइस 25W फास्ट चार्जिंग के लिए समर्थन भी देने लगे है। गैलेक्सी ए53 के रिटेल बॉक्स में चार्जर नहीं है। इसलिए, यह संभावना है कि A54 इन-बॉक्स चार्जर के बिना शिप होने वाला है।

Samsung Galaxy A54 5G लांच सून: पूर्ववर्ती गैलेक्सी A5x-श्रृंखला फोन को पहली बार 3C के डेटाबेस में प्रदर्शित होने के दो माह के उपरांत जारी किया गया था। याद करने के लिए, A52 जनवरी 2021 में 3C में सामने आया और उसी साल मार्च में आधिकारिक हो चुकी है। 2022 में, गैलेक्सी A53 जनवरी में 3C में उभरा और मार्च में शुरू हुआ। अब जबकि गैलेक्सी A54 5G को नवंबर में 3C सर्टिफिकेशन भी मिल चुका है, ऐसा लगता है कि यह जनवरी 2023 तक आधिकारिक होने वाला है।

Samsung Galaxy A54 5G स्पेसिफिकेशन्स: अफवाह मिल ने अभी तक गैलेक्सी A54 5G के फीचर्स के बारे में ठोस जानकारी लीक नहीं की गई है। जिसमे 5,100mAh की बैटरी होने की उम्मीद है, जो कि अपने पूर्ववर्ती की तुलना में 100mAh अधिक है। गैलेक्सी A54 5G में 50-MP कैमरे द्वारा शीर्षक वाली ट्रिपल कैमरा इकाई की सुविधा होने की उम्मीद है।

Samsung Galaxy A54 5G कैमरा; यह 5-MP अल्ट्रा-वाइड कैमरा और 5-MP मैक्रो स्नैपर के साथ जोड़े जाने का अनुमान है। जिसमे डेप्थ सेंसर होने का कोई अनुमान नहीं था, A54 5G को चार वर्ष तक का OS अपग्रेड मिल सकता है। चूंकि यह आउट ऑफ द बॉक्स एंड्रॉइड 13 OS के साथ आता है, इसलिए इसे कुछ वर्ष बाद एंड्रॉइड 17 ओएस अपग्रेड मिल जाएगा।

बहुत ही सस्ते में मिल रही है ये Watch, जानिए इसकी खासियत

हैरतंअगेज! इस गेम में मरते ही वास्तव में हो जाएंगी मौत, किसी की नहीं हो रही है खेलने की हिम्मत

केवल Blue Tick ही नहीं बल्कि इन लोगों को देना होगा ट्विटर चलाने के पैसे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -