सैमसंग गैलेक्सी बुक सीरीज जल्द ही होगी लॉन्च
सैमसंग गैलेक्सी बुक सीरीज जल्द ही होगी लॉन्च
Share:

सैमसंग इलेक्ट्रॉनिक्स ने अब वैश्विक नोटबुक बाजार पर ध्यान केंद्रित करने की योजना बनाई है। कंपनी जल्द ही लॉन्च होने वाले नए मॉडल के साथ गैलेक्सी बुक सीरीज़ में ढेर होने की संभावना है। सैमसंग इलेक्ट्रॉनिक्स ने 14 मई को घोषणा की कि वह आधिकारिक तौर पर गैलेक्सी बुक सीरीज़ को लॉन्च करेगा। 

रिलीज कोरिया, संयुक्त राज्य अमेरिका, यूनाइटेड किंगडम और जर्मनी सहित देशों में होगी। गैलेक्सी बुक सीरीज़ एक 2-इन-1 नोटबुक गैलेक्सी बुक प्रो 360 है जो सुपर AMOLED डिस्प्ले से लैस है और एस पेन को सपोर्ट करता है। जबकि गैलेक्सी बुक प्रो में अल्ट्रा-स्लिम और अल्ट्रा-लाइट डिज़ाइन भी है, गैलेक्सी बुक विद कम्फर्ट डिस्प्ले, डुअल एसएसडी, और गैलेक्सी बुक जो फुल पोर्ट को सपोर्ट करते हैं - कुल 3 प्रकार। पुस्तक श्रृंखला में विभिन्न गैलेक्सी उपकरणों जैसे स्मार्टफोन, टैबलेट और एक्सेसरीज़ के साथ आसान और त्वरित अंतःक्रिया होगी। 

एप्लिकेशन को साझा करने के लिए एक 3ady त्वरित शेयर जो बिना नेटवर्क कनेक्शन या खाता लॉगिन के फ़ाइलों को स्थानांतरित करने की अनुमति देगा। सैमसंग गैलरी आपको स्मार्टफोन और टैबलेट पर ली गई तस्वीरों और वीडियो को साझा करने में मदद करेगी और गैलेक्सी बुक में आसानी से देखी और संपादित की जा सकेगी। स्क्रीन अप-टू-डेट है और दूसरी स्क्रीन का समर्थन करती है जिसे डुप्लीकेट करके या टैबलेट तक विस्तारित करके दोहरी मॉनीटर के रूप में उपयोग किया जा सकता है; उपयोगकर्ता फोन जिसे गैलेक्सी बुक के साथ स्मार्टफोन को जोड़कर सीधे पांच स्मार्टफोन ऐप वाले लैपटॉप पर इस्तेमाल किया जा सकता है। इसके अलावा, यह पहली बार लैपटॉप में गैलेक्सी बुक स्मार्ट स्विच का समर्थन करता है।

'दिखावटी दौरों से कुछ नहीं होगा..', सीएम योगी पर अखिलेश ने बोला हमला

चोरी के आरोप में 3 दलित युवकों को निर्वस्त्र करके पीटा, नासिर-अमरजीत सहित 6 गिरफ्तार

Tauktae तूफ़ान के कारण अरब सागर में 90 लोग लापता, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -