चोरी के आरोप में 3 दलित युवकों को निर्वस्त्र करके पीटा, नासिर-अमरजीत सहित 6 गिरफ्तार
चोरी के आरोप में 3 दलित युवकों को निर्वस्त्र करके पीटा, नासिर-अमरजीत सहित 6 गिरफ्तार
Share:

गया: बिहार के गया जिले में तीन दलित युवकों के साथ बर्बरता की घटना सामने आई है। पुलिस का कहना है कि एक ग्राम पंचायत में तीन दलित लड़कों पर बैटरी चोरी के आरोप में, उनके कपड़े उतार कर उन्हें मारा गया और पूरे गाँव भर में उनकी नग्न परेड करवाई गई। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस ने कहा कि रविवार (अप्रैल 16, 2021) को इसका वीडियो वायरल हुआ था। कथिततौर पर इसमें नजर आया था कि लड़कों से जबरन उठक बैठक करवाई गई, उनसे गाँव का गोल चक्कर लगवाया गया।

इस दौरान बाकी लोग केवल मोबाइल पर उनकी वीडियो बनाते रहे। कोई उनकी सहायता को आगे नहीं आया। बात बढ़ने पर शनिवार को इस बारे में गाँव में तनाव का माहौल रहा। हालाँकि बाद में दोनों समुदायों के नेताओं से बात करके स्थित नियंत्रित कर ली गई। गया के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आदित्य कुमार ने जानकारी दी है कि घटना की जाँच के लिए पुलिस अधीक्षक राकेश कुमार की अगुवाई में एक विशेष टीम का गठन किया गया है। इसके साथ ही इस मामले में दुकान के मालिक मोहम्मद शेरू आलम, मोहम्मद ज़िन्नत, मोहम्मद तेज़ू, अमरजीत सिंह, मोहम्मद नासिर और मोहम्मद अख्तर को अरेस्ट किया गया है। इनके ख़िलाफ़ IPC की धारा 341, 342, 323, 504,506, 34 के अलावा आईटी एक्ट, एससी एसटी एक्ट, पॉक्सो एक्ट की धाराओं में केस दर्ज किया गया है।

बता दें कि चोरी के आरोप में दलितों के साथ बर्बरता की एक तस्वीर गत वर्ष राजस्थान से भी सामने आई थी। नागौर में 2 दलित भाइयों के साथ बर्बतापूर्ण तरीके से मारपीट करके उन्हें तड़पाने के लिए उनके निजी अंगों में पेट्रोल डालकर स्क्रू ड्राइवर घुसाया गया था।

लॉकडाउन में हुईं बेरोज़गार तो करने लगी देह व्यापार, नोएडा से 3 महिलाएं गिरफ्तार

कोरोना पीड़ित को एम्स में भर्ती करवाने के नाम पर भाई बहन करते थे ठगी, पीड़ित से ले चुके है 5 लाख रूपए

केरल बैंक के कर्मचारी ने केनरा बैंक से 8 करोड़ रुपये लूटे, बेंगलुरु में हुआ गिरफ्तार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -