'दिखावटी दौरों से कुछ नहीं होगा..', सीएम योगी पर अखिलेश ने बोला हमला

लखनऊ: कोरोना माहमारी की दूसरी लहर के बीच राज्य के विभिन्न जिलों का दौरा कर रहे सीएम योगी आदित्यनाथ पर मंगलवार को समाजवादी पार्टी (सपा) प्रमुख और पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने निशाना साधा है। इलाहाबाद उच्च न्यायालय की गांवों में कोरोना संक्रमण की स्थिति पर की गई टिप्पणी के बाद अखिलेश यादव ने भी इस संबंध में ट्वीट किया है। 

अखिलेश यादव ने मंगलवार को कहा कि यूपी में चिकित्सा व्यवस्था की कलई खुल गई है। राज्य में चिकित्सा सेवाओं की दुर्व्यवस्था की वजह से ही गांव और कस्बों में बड़ी तादाद में लोग कोरोना वायरस के संक्रमण की चपेट में हैं। इनको न तो सही से कोई मार्गदर्शन मिल रहा है न ही डॉक्टर्स से कोई सलाह मिल रही है। गांवों और कस्बों में चिकित्सा सेवाओं की बड़ी दुर्व्यवस्था पर इलाहाबाद उच्च न्यायालय ने भी अति कठोर टिप्पणी की है।

अखिलेश यादव ने कहा कि अब तो प्रदेश के नेतृत्व को जागना चाहिए। सीएम योगी बीते 15 दिन से लगातार दौरे कर रहे हैं। मंडल और जिलों के दौरे में लोगों को सिर्फ चेहरा दिखा है। इस प्रकार के दिखावटी दौरों से कुछ नहीं होने वाला है। उन्होंने कहा कि माननीय जरा मानवीय भी बन जाइगा। मरते लोगों के प्रति सच्ची संवेदना दिखाइए। अस्पतालों के साथ ही अंत्येष्टि स्थलों का हाल बेहद ही डरावना है।

OMG! पीएम की शपथ ग्रहण करते ही के पी शर्मा ओली ने किया राष्ट्रपति का अपमान

केरल के नए कैबिनेट का हुआ ऐलान, सीएम विजयन को छोड़कर सभी नए चेहरों को मिली जगह

केंद्र सरकार से केजरीवाल की मांग- सिंगापुर की सभी फ्लाइट्स तत्काल रद्द की जाएं

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -