लॉन्च हुआ SAMSUNG का 3 रियर कैमरे वाला स्मार्टफोन
लॉन्च हुआ SAMSUNG का 3 रियर कैमरे वाला स्मार्टफोन
Share:

 

दमदार स्मार्टफोन कंपनी सैमसंग ने हाल ही में अपना मिड-रेंज स्मार्टफोन पेश किया है.सैमसंग के इस नए फोन का नाम सैमसंग गैलेक्सी ए7 (2018) रखा गया है.  बता दें कि अभी इसे कंपनी ने दक्षिण कोरिया में लॉन्च किया है. इस स्मार्टफोन की खास बात यह है कि इसमें रियर में 3 कैमरे दिए गए हैं. इस कारन यह काफी खास बना गया है. उम्मीद की जा रही है कि कंपनी इसी महीने इसे भारत में भी लॉन्च कर सकती है. 

Samsung Galaxy A7 (2018) के स्पेसिफिकेशन्स की बात की जाए तो इस स्मार्टफोन में 6 इंच फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दी गई है जिसका रेजॉल्यूशन 1080x2280 पिक्सल है. वहीं सैमसंग गैलेक्सी ए7 (2018) स्मार्टफोन ऐंड्रॉयड ओरियो पर कार्य करता है. इस फोन में 2.2 गीगाहर्ट्ज़ ऑक्टा-कोर प्रोसेसर और आस्पेक्ट रेशियो 18.5:9 भी मौजूद है इसके अलावा फोन की बैटरी क्षमता 3300 एमएएच की है. मेमोरी की बात की जाए तो इसे वेरियंट 4 जीबी रैम/64 जीबी स्टोरेज और 6 जीबी रैम/128 जीबी स्टोरेज वेरियंट में पेश किया गया है.  फोन की स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 512 जीबी तक बढ़ा सकते हैं. 

इसके कैमरे की बात की जाए तो इसमें 24 मेगापिक्सल, 8 मेगापिक्स और 5 मेगापिक्सल के तीन रियर कैमरे रहेंगे. वहीं फ्रंट में सेल्फी और विडियो कॉलिंग के लिए इसमें 24 मेगापिक्सल सेल्फी फिक्स्ड फोकस कैमरा सेंसर मौजूद है. कनेक्टिविटी के लिए फोन में 4जी वीओएलटीई, ड्यूल बैंड वाई-फाई 802.11 एसी, ब्लूटूथ 5.0, एनएफसी, जीपीएस, ग्लोनास और 3.5 एमएम हेडफोन जैक जैसे दमदार फीचर्स भी मौजूद हैं. 

यह भी पढ़ें...

भारत में तहलका मचाने के लिए तैयार है Mi का यह फोन, 32MP+20MP कैमरा

इस तरह फ्री में पा सकते हैं आप 'OPPO F9 PRO', पढ़ें पूरी खबर

एयरटेल का सबसे बड़ा धमाका, एक साथ 5 प्री-पेड प्लान किए पेश

इस दिन भारत में लॉन्च होने वाला है MI Band 3

इस दिन यह स्मार्टफोन भारत में होगा लॉन्च, 15 मिनट चार्ज करने पर 6 घंटे का यूजेज टाइम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -