इस तरह फ्री में पा सकते हैं आप 'OPPO F9 PRO', पढ़ें पूरी खबर
इस तरह फ्री में पा सकते हैं आप 'OPPO F9 PRO', पढ़ें पूरी खबर
Share:

चीन की दमदार स्मार्टफोन कंपनी ओप्पो ने मिड-रेंज फ्लैगशिप स्मार्टफोन Oppo F9 Pro हाल ही में लॉन्च किया था. इसे एक्सक्लूसिवली अमेजन इंडिया से आसानी से खरीदा जा सकता है. अमेजन पर यह फोन कई आकर्षक ऑफर्स के साथ लिस्ट किया गया है. खास बात यह है कि इस फोन पर 100 फीसद कैशबैक समेत एक्सचेंज ऑफर, ईएमआई और बैंक ऑफर्स भी दिए जा रहे हैं. इसके अलावा हुआवे के सब-ब्रैंड हॉनर ने चार दिवसीय हॉनर डेज सेल का आयोजन किया है. आइए जानते है इसकी बारे में...

आपको इस बात से अवगत करा दें कि त्यौहार के इस सीजन में अमेजन इंडिया पर एक कॉन्टेस्ट चल रहा है जिसके तहत Oppo F9 Pro को फ्री में आप अपना बना सकते हैं. इस कॉन्टेस्ट का नाम Big Game Big Cashback ऑफर है. जिसके  तहत कुछ चुनिंदा ग्राहकों को 100 फीसद कैशबैक ऑफर दिया जाएगा. इस कॉन्टेस्ट को जीतने के लिए ग्राहक को 15 सितंबर से लेकर 18 सितंबर के बीच में सबसे ज्यादा वोट किए गए इंडियन क्रिकेट टीम मैच को वोट देना होगा. आपको बता दें कि इस फोन की कीमत 23,990 रुपये है. 

अमेजन इंडिया पेज के अनुसार, ग्राहक को मिलने वाला कैशबैक सबसे ज्यादा वोट किए गए इंडियन क्रिकेट टीम मैच द्वारा बनाए गए कुल रन्स पर आधारित होगा. ग्राहक इसके लिए अमेजन पर जाकर कॉन्टेस्ट फॉर्म भर सकते हैं. आपको बता दें कि यह ऑफर केवल ऑनलाइन यूजर्स के लिए ही है. 

यह भी पढ़ें...

जल्द भारत आएगा OPPO का यह नया स्मार्टफोन

एंबुलेंस गाड़ी पर एम्बुलेंस उल्टा क्यो लिखा होता है जानिए इसकी वजह

आज पहली सेल में मिल रहा है ऑफर, OPPO के इस स्मार्टफोन की डिस्प्ले से हो जाओगे हैरान

कल से बिकेगा OPPO का यह दमदार फ़ोन, कीमत कर देंगी हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -