सैफ अली खान के पटौदी पैलेस में इस टीवी शो की होगी लॉन्चिंग
सैफ अली खान के पटौदी पैलेस में इस टीवी शो की होगी लॉन्चिंग
Share:

भारत का सबसे शानदार महल में पटौदी पैलेस का नाम आता है. सैफ अली खान के इस महल के पटौदी है. इसे इब्राहिम कोठी के नाम से भी जाना जाता है. पटौदी पैलेस में मंगल पांडे, वीर जारा, रंग दे बंसती और लव जैसी फिल्मों की शूटिंग हुई है. लेकिन पहली बार यहां छोटे पर्दे के शो को लॉन्च किया जाएगा, जिसका नाम है ये जादू है जिन्‍न का.  हालांकि अब तक यह जानकारी नहीं मिली है कि शो लॉन्चिंग किस दिन होगी. लेकिन उससे पहले आपको दिखाते हैं पटौदी पैलेस का शानदार दृश्य जहां शो ये जादू है जिन्‍न का लॉन्च होने वाला है और टीवी शो ये जादू है जिन्‍न का के बारे में. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

आज अमेज़न सेल का अतिंम दिन, इन स्मार्टफोन को बहुत कम कीमत में ​खरीदने का मौका

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि हाल ही में इसका पहला टीजर रिलीज हुआ था. शो की कहानी एक युवा नवाब अमन जुनैद खान के इर्द-गिर्द घूमती है. अमन जुनैद पर एक बुरे जिन्न का साया होता है. इसमें अदिति शर्मा को रोशनी के रूप में देखा जाएगा जो, एक तवायफ की बेटी होती है. रोशनी अमन को जिन्न की बुरी आत्मा से बचाने की कोशिश करती है. शो इसी सस्पेंस पर आधारित होती है कि क्या रोशनी अमन को बुरे जिन्न से बचा पाएगी.

एक बार फिर BSNL ने किया यूजर्स को हैरान, इस प्लान में दे रहा 455 दिनों की वैधता

अगर आपको नही पता तो बता दे कि हरियाणा के गुड़गांव से 25 किलोमीटर की दूरी पर अरावली के पहाड़ियों के पास का पटौदी पैलेस 200 साल पुराना है. इसमें ड्राइग रूम, बैडरूम, ड्रैसिंग रूम हैं, जिनका डिजाइन शाही तरीके से किया गया है. बताया जाता है कि इसमें 150 रूम हैं.इस शानदार महल की कीमत लगभग 800 करोड़ के आसपास आकी जाती है.

लैब तकनीशियन और वैज्ञानिक के बीच था अप्राकृतिक यौन संबंध, फिर एक दिन...

HP ने बनाया 1 बिलियन डॉलर बचाने का प्लान, कर्मचारीयों को हो सकता है नुकसान

अगर अपनी Whatsapp चैटिंग को बनाना है मजेदार तो, जानिए खास ट्रिक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -