सैमसंग जल्द ही लेकर आने वाला है अपना नया स्मार्टफोन

By Emmanuel
Nov 28 2020 03:57 PM
सैमसंग जल्द ही लेकर आने वाला है अपना नया स्मार्टफोन

दक्षिण कोरियाई टेक दिग्गज ने आगामी सैमसंग गैलेक्सी एस 21 श्रृंखला के साथ गैलेक्सी बड्स टीडब्ल्यूएस ईयरबड्स लॉन्च किए। सैमसंग ने अपने नए ईयरबड्स को कुछ वर्षों के लिए अपनी प्रमुख गैलेक्सी एस सीरीज़ के साथ पेश किया। ये नेक्स्ट-जेन ईयरबड्स सक्रिय नॉइज़ कैंसलेशन का समर्थन करने के लिए इत्तला दे दिए गए हैं और गैलेक्सी बड्स और गैलेक्सी बड्स + के समान ही इन-ईयर डिज़ाइन हैं।

सैमसंग ने हाल ही में इस साल अगस्त में गैलेक्सी बड्स लाइव पेश किया था। नई गैलेक्सी बड्स को अगले साल गैलेक्सी एस 21 श्रृंखला के साथ लॉन्च किया जाएगा। आगामी ईयरबड्स का आधिकारिक नाम अभी तक घोषित नहीं किया गया है लेकिन सुविधाओं और डिजाइन के संबंध में अन्य जानकारी लीक हो गई है। गैलेक्सी बड्स टीडब्ल्यूएस ईयरबड्स को बेहतर साउंड क्वालिटी के साथ आने के लिए माना जाता है। पिछली पीढ़ी के ईयरबड्स में भी यह मोड था, लेकिन नए व्यक्ति को इस फीचर में सुधार लाने की उम्मीद है।

सैमसंग गैलेक्सी बड्स + रिव्यू: आगामी ईयरबड्स में सक्रिय शोर रद्द करने की सुविधा भी हो सकती है और रिपोर्ट में दावा किया गया है कि ये इसे एकीकृत करने वाला पहला सैमसंग-इन-ईयर ईयरबड होगा। गैलेक्सी बड्स लाइव में एक अद्वितीय बीन के आकार का डिज़ाइन है जो कान के बाहरी फ्रेम में बैठता है। नाम के बारे में कोई स्पष्टता नहीं है लेकिन अतीत में संभावित शीर्षक, सैमसंग गैलेक्सी बियॉन्ड के संकेत दिए गए हैं। सैमसंग गैलेक्सी एस 21 श्रृंखला 14 जनवरी को उसी दिन शुरू होने वाले प्री-ऑर्डर के साथ लॉन्च होने की उम्मीद है।

अगले माह भारत में लॉन्च किया जाएगा TECNO PAVA , जानिए क्या है इसकी खूबियां

Apple ने किया NExt-Gen 2021 iPad Pro लॉन्च

सोशल मीडिया यूजर्स के लिए बड़ी खबर, Whats app ला रहा फिर से नया फीचर