अगले माह भारत में लॉन्च किया जाएगा TECNO POVA , जानिए क्या है इसकी खूबियां

By Emmanual Massey
Nov 28 2020 03:41 PM
अगले माह भारत में लॉन्च किया जाएगा TECNO POVA , जानिए क्या है इसकी खूबियां

स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी Tecno अपना नया हैंडसेट Tecno Pova 4 दिसंबर को भारत में लॉन्च करने वाली है। इसके साथ ही ई-कॉमर्स साइट Flipkart ने भी Tecno Pova का टीजर जारी कर दिया है, जिससे साफ हो गया है कि लॉन्चिंग के उपरांत इस डिवाइस की बिक्री इस ही प्लेटफॉर्म पर की जाने वाली है। आपको बता दें कि कंपनी ने हाल ही में टेक्नो पोवा को फिलीपिंस में लॉन्च किया जाने वाला है। 

Tecno Pova का लॉन्चिंग इवेंट: Tecno Pova का लॉन्चिंग कार्यक्रम 4 दिसंबर को 12 बजे से शुरू किया जाने वाला है। इस इवेंट को कंपनी के आधिकारिक फेसबुक पेज और यूट्यूब चैनल पर लाइव देख सकते है। वहीं, इस स्मार्टफोन की मूल्य 10,000 से 15,000 रुपये के बीच रखी जा सकती है। 

Tecno Pova की स्पेसिफिकेशन: Tecno Pova स्मार्टफोन 6.8 इंच के एचडी प्लस डिस्प्ले के साथ आएगा, जिसका रिजॉल्यूशन 720×1600 पिक्सल के साथ मिल रहा है। फोन में Mediatek Helio G80 चिपसेट, 6GB रैम और 64GB स्टोरेज दी जाएगी। जिसके अतिरिक्त टेक्नो पोवा में क्वाड कैमरा सेटअप मिलेगा, जिसमें 13MP का प्राइमरी सेंसर और 2-2MP के सेंसर शामिल होंगे। साथ ही फोन के फ्रंट में 8MP का सेल्फी कैमरा दिया जानें वाला है। 

Tecno Pova की बैटरी और कनेक्टिविटी: Tecno Pova स्मार्टफोन में 6000mAh की बैटरी दी जाएगी। जिसके अतिरिक्त उपभोक्ता को इस हैंडसेट में कनेक्टिविटी के लिए वाई-फाई, जीपीएस, ब्लूटूथ और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट जैसे फीचर्स दिए जा रहे है। 

Tecno Camon 16 से उठा पर्दा: टेक्नो ने बीते महीने यानी अक्टूबर में Tecno Camon 16 स्मार्टफोन को लॉन्च किया था। स्पेसिफिकेशन की बात की जाए तो Tecno Camon 16 स्मार्टफोन में 6.8 इंच का HD+ डिस्प्ले के साथ मिल रहा है। जिसका स्क्रीन टू बॉडी रेश्यो 89.1 होगा। फोन एंड्राइड 10 बेस्ड HiOS 7.0 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेगा। फोन में सेल्फी के लिए डिस्प्ले में पंच होल डिजाइन दिया गया है। Tecno Camon 16 स्मार्टफोन में MediaTek Helio G79 प्रोसेसर का सपोर्ट दिया गया है। 

सोशल मीडिया यूजर्स के लिए बड़ी खबर, Whats app ला रहा फिर से नया फीचर

जल्द ही भारत में लॉन्च होगी नई फीचर्स वाली स्मार्टवॉच

पीएम मोदी ने ली Zydus Cadila की 'स्वदेशी कोरोना वैक्सीन' की जानकारी, ट्वीट में कही ये बात