Samsung New Smart TV भारत में हुआ लॉन्च, इन जबरदस्त फीचर से है लैस

Samsung New Smart TV भारत में हुआ लॉन्च, इन जबरदस्त फीचर से है लैस

भारत में Samsung India ने स्मार्ट टीवी सेगमेंट में एट्री ली थी. कंपनी ने इसके तहत एक नई स्मार्ट टीवी रेंज लॉन्च की है. इस स्मार्ट टीवी को Unbox Magic Every day कैंपेन के तहत पेश किया गया है. कंपनी ने सभी टीवी को होम क्लाउड, लाइव कास्ट, पर्सनल कंप्यूटर, टूवे शेयरिंग जैसे कई यूनिक फीचर्स पेश के साथ पेश किया हैं. कंपनी ने 32 इंच से लेकर 82 इंच तक के साइज में टीवी को पेश किया गया है. जिसकी शुरूआती कीमत 24,900 रुपये तय की गयी है. कंपनी ने हाई डेफिनेशन पिक्चर क्वालिटी रेंजिंग के साथ सभी टीवी पेश किया हैं. Samsung Smart Plazas और ई-कॉमर्स वेबसाइट पर इन सभी को उपलब्ध करा दिया गया है.

यूजर्स अपने Personal Computer फीचर के तहत स्मार्ट टीवी को कम्प्यूटर में तबदील कर पाएंगे. इस फीचर के तहत यूजर्स डॉक्यूमेंट्स बनाने, क्लाउड पर काम करने और लैपटॉप को वायरलेसली मिरर कर पाएंगे. यूजर्स को इसके लिए इंटरनेट कनेक्शन की भी जरूरत नहीं होगी. अपने लैपटॉप और पीसी को किसी भी जगह से यूजर्स इंटरनेट के जरिए रिमोटली एक्सेस कर पाएंगे.

वर्तमान मे कंपनी ने दावा किया है, कि यह टीवी रेंज Knox के जरिए सिक्योर की गई है. साथ ही इसमे  Microsoft Office 365 पर आधारित क्लाउड सर्विसेज है. वर्चुअल म्यूजिक सिस्टम में यह नई टीवी रेंज को बदल सकता है. कंपनी ने इसमे विजुअल एलीमेंट्स विकल्प को एड किया गया है. इस फीचर के तहत Home Cloud  टीवी एक वर्चुअल क्लाउड की तरह काम करता है. आपके मनपंसद मोमेंट्स को यह अपने आप ही स्टोर कर सकता है. टीवी से स्मार्टफोन के सिंक होने के बाद टीवी से कनेक्टेड यूएसबी ड्राइव में पिक्चर्स और वीडियोज स्मार्टफोन से ट्रांसफर हो  जाएंगी.

Snapchat में खेले लाइव Snap Games गेम, जानिए फीचर

WhatsApp के इन फीचर की मदद से पहचान पायेंगे फेक न्यूज

Instagram पर लड़की के नाम से ID बनाकर लुटे 6 लाख रु