Snapchat में खेले लाइव Snap Games गेम, जानिए फीचर

Snapchat में खेले लाइव Snap Games  गेम, जानिए फीचर

सोशल नेटवर्किग कंपनी Snapchat ने  Snap Games सर्विस को लॉन्च कर दिया है. दोस्तों के साथ रीयल टाइम में यूजर्स गेम खेल सकते हैं. Snap Games के बारे में जानकारी देते हुए  Snapchat ने अपने पार्टनर समिट मे बताया कि सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर जल्द ही कई गेम के सीरीज को रिलीज किया जाएगा. Bitmoji Party इन गेमो मे से एक है.अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर Snapchat ने Bitmoji Party का वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा है, 'यू आर इन्वाइटेड टू बिटमोजी पार्टी', You’re invited to Bitmoji Party #SnapPartnerSummit  साथ ही कैप्शन मे एक वीडियो शेयर किया गया है, जो वीडियो गेम का वीडियो है.
 
चैट फीचर को एक्सेस कर Snapchat यूजर्स वीडियो गेम का खेल सकते है. एक रॉकेट बटन ऑप्शन यूजर्स को ऐप मे दिया गया है. यूजर्स गेम को लॉन्च करने के लिए टैप प्रेस करना पड़ता है. इस गेम को आप अपने फ्रेंड्स के साथ खेल सकते है. वॉयस मैसेज या फ्रेंड्स को टेक्स्ट के जरिए Snapchat गेम खेलने के लिए अपने दोस्त को इनवाइट कर सकते है.
 
Bitmoji Party को Snapchat ने अपने डेवलपर्स से ही बनवाया किया है, हालांकि कुछ डेवलपर्स से कंपनी ने साझेदारी की है. गेम लवर के लिए यह लाइव गेम बहुत दिलचस्प होने वाला है. जिसको बनाकर कंपनी अपने यूजर को आक​र्षित करना चा​हती है. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि Snapchat मैसेंजर ने लॉन्च होने के बाद से ही यूजर के बीच मे लोकप्रियता हासिल कर ली थी. इस कंपनी के संस्थापक को दुनिया के युवा अरबपतियो मे गिना जाता है.

Honor Gala Festival सेल में लेटेस्ट स्मार्टफोन मिल रहे, आधी कीमत में

Xiaomi में यह ऐप है बहुत खतरनाक, आपके फ़ोन को पंहुचा रहा नुकसान

ट्रेन की पल-पल की जानकारी के लिए गूगल ने पेश किया Google Assistance