आसुस के इन फोनों पर मिल रहा ओरियो अपडेट
आसुस के इन फोनों पर मिल रहा ओरियो अपडेट
Share:

दिल्ली: आसुस यूजर्स के लिए कंपनी ने ओरियों अपडेट जारी कर दिया है. अासूस के ZenFone 3 Zoom स्मार्टफोन को एंड्रॉयड 8.0 Oreo की अपडेट मिलनी शुरू हो गई है. इस नए अपडेट में वर्जन नंबर 80.20.179.40 को कैरी किया है. मोबाइल में  इस अपडेट के अाने के बाद आसुस यूजर्स को कई नए फीचर्स अपने मोबाइल में देखने को मिलेंगे. जिसका यूजर्स फायदा उठा पाएंगे.

 

आसुस कंपनी ने इस अपडेट की जानकारी ZenTalk पर एक फोरम पोस्ट पर दी है. इस अपडेट में कई डिफॉल्ट एप्स को कम्पनी द्वारा हटा दिया गया है. इसके साथ ही नए अपडेट में स्वाइप जेस्चर मिलेगा. अगर स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो आसुस के इस स्मार्टफोन में 5.5 इंच की फुल एचडी एमोलेड डिस्प्ले दी गई है, जिसका रेजोल्यूशन1080×1920 पिक्सल है.

क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 625 SoC के साथ इसमें 4 जीबी रैम और 128 जीबी इंटर्नल स्टोरेज दी गई है. कैमरे की बात करें तो इसमें ड्यूल रियर कैमरा सैटअप दिया गया है, जिसमें दो 12-मेगापिक्सल सेंसर f/1.7 अपर्चर और 2.3x ऑप्टिकल जूम, ड्यूल-पीडीएफ, और OIS है.  सेल्फी के लिए इस स्मार्टफोन में कंपनी की तरफ से  13 मेगापिक्सल का कैमरा है. फोन को पावर देने के लिए इस फोन में 5,000mAh की बैटरी लगी है.

तो क्या छीन जायेगा, छह हजार परिंदो का दाना और बर्डमैन का आशियाना

'कृष्णा चली लंदन' के जरिये आज से देखें दो दिलों की दिलचस्प कहानी

Suicide Song: इस गाने को सुनकर गई लाखो जान, आप मत करना डाउनलोड

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -