सैमसंग लेकर आ रहा है अपना अब तक सबसे अलग स्मार्टफोन
सैमसंग लेकर आ रहा है अपना अब तक सबसे अलग स्मार्टफोन
Share:

Samsung जल्द ही कम कीमत वाला स्मार्टफोन को पेश कर दिया गया है। बीते सप्ताह मॉडल नंबर SM-A045F/DS वाला एक आगामी Samsung स्मार्टफोन FCC डेटाबेस पर देखा जा चुका है। इसी डिवाइस ने अब NBTC और BIS सर्टिफिकेशन वेबसाइटों पर अपना नाम Samsung Galaxy A04 के रूप  में भी पेश कर चुके है। Samsung Galaxy A04 में दमदार बैटरी और धांसू कैमरा मिलने वाला है।

Samsung Galaxy A04 बैटरी:  खबरों का कहना है कि डिवाइस में 4900mAh की क्षमता वाली बैटरी है। यह भी पता चला है कि जिसमे 15W फास्ट चार्जिंग की सुविधा भी प्रदान की जा रही है। डिवाइस को वाईफाई एलायंस डेटाबेस पर भी देखा गया था जो डुअल-बैंड Wi-Fi 一 2।4GHz और 5GHz और वाई-फाई एसी/ एन/ ए/ बी/ जी बैंड के लिए समर्थन का खुलासा कर दिया है। लिस्टिंग से यह भी पता चला है कि डिवाइस Android 12 के साथ प्री-लोडेड आएगा, जिसके ऊपर OneUI 4।1 स्किन होने का अनुमान है।

Samsung Galaxy A04 Price In India: हालांकि, यह एकमात्र बजट स्मार्टफोन नहीं है जिसे सैमसंग ने भविष्य के लिए योजना बनाई है क्योंकि Samsung Galaxy A04s के रेंडर पहले ही ऑनलाइन सामने आ चुके हैं और डिवाइस गीकबेंच पर भी देखने के लिए मिल रहा है।

Samsung Galaxy A04s नहीं होगा 5G: Samsung Galaxy A04s को  बीते माह गीकबेंच पर भी देखा गया था, इसमें ऑक्टा-कोर Exynos 850 चिपसेट को 3GB रैम के साथ जोड़ा गया था। डिवाइस के कम से कम दो रैम और स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च होने का अनुसान है। यह देखते हुए कि स्मार्टफोन में Exynos 850 चिपसेट है, इसमें 5G कनेक्टिविटी की कमी होने का अनुमान लगाया जा रहा है।

Jio ने पेश किया अब तक का सबसे कम कीमत वाला प्लान

आज ही हो जाएं सावधान! Google पर भूलकर भी न सर्च करें ये 4 चीजे, वरना हो सकती है जेल

Apple लॉन्च करने जा रहा है अपना पहला फोल्डेबल iPhone!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -