जानिए सैमसंग गैलेक्सी एस 10 रिव्यु
जानिए सैमसंग गैलेक्सी एस 10 रिव्यु
Share:

गैलेक्सी एस10 सीरीज के तीन स्मार्टफोन सैमसंग ने मार्च 2019 में बाजार में उतारे हैं जिनमें गैलेक्सी एस10, गैलेक्सी एस10 ई और गैलेक्सी एस10 प्लस शामिल हैं. इनमें से टॉप वेरियंट गैलेक्सी एस10 प्लस और लोअर वेरियंट गैलेक्सी एस10ई है. रिव्यू के लिए हमें गैलेक्सी एस10 मिला था. जिसे हमने एक महीना इस्तेमाल किया. गैलेक्सी एस10 के साथ हमारा अनुभव एक महीना इस्तेमाल करने के बाद कैसा रहा ये हम आपको बताने वाले है.

'मदर्स डे' के मौके पर अपनी माँ को दे ये ख़ास गिफ्ट

कंपनी ने खुद का ऑक्टाकोर एक्सिनोस 9820 प्रोसेसर सैमसंग गैलेक्सी एस10 के लिए तैयार किया है. इसके साथ आपको ग्राफिक्स के लिए माली-जी76 मिलता है. कंपनी इसमें एंड्रॉयड पाई9.0 आधारित अपना वन यूआई 1.1 दिया है. यदि आपने पहले सैमसंग का फोन इस्तेमाल किया है तो आपको इस बार एक नया अनुभव होगा. सिक्योरिटी के लिए सैमसंग ने इसमें नॉक्स 3.3 दिया है. सैमसंग गैलेक्सी एस10 आपको 8 जीबी रैम और 128 जीबी/512 जीबी स्टोरेज वेरियंट में मिलेगा. रिव्यू के लिए हमें 8 जीबी रैम और 128 जीबी वाला मॉडल मिला था. स्टोरेज को आप मेमोरी कार्ड की मदद से बढ़ा भी सकते हैं, हालांकि इसमें हाईब्रिड सिम कार्ड स्लॉट मिलता है. ऐसे में दो सिम कार्ड या  एक सिम और एक मेमोरी कार्ड आप एक बार में  फिर इस्तेमाल कर पाएंगे.इसमें आपको किसी प्रकार की कोई समस्या नहीं आने वाली है. एक साथ कितने भी ऐप्स खुले होने के बाद भी फोन हैंग नहीं होता है. आपको बता दें कि एक महीना तक लगातार इस्तेमाल करने के दौरान गैलेक्सी एस10 में कोई भी ऐप एक बार भी क्रैश नहीं हुआ और ना ही फोन ने अचानक से काम करना बंद किया. ऐप के ओपन होने में भी वक्त नहीं लगता है. गेमिंग के लिए फोन बढ़िया है और ग्राफिक्स को लेकर कोई समस्या नहीं होने वाली है, हालांकि  पबजी खेलने पर एचडीआर ग्राफिक्स पर फोन थोड़ा अटकता है.

Asus zenfone 6 का वीडियो आया सामने, जानिए खासियत


एक दो चीजों को छोड़कर कोई कमी हमें सैमसंग गैलेक्सी एस10 में नजर नहीं आई. जैसे फेस अनलॉक को कंपनी अपडेट के जरिए फास्ट (अंधेरे के लिए) कर सकती है. बड़ी डिस्प्ले होने के बाद भी आपको फोन हाथ में बड़ा और भारी नहीं लगता है. फोन का वजन 157 ग्राम है. ऐसे में इसे वजनी फोन नहीं कहा जाएगा. इस फोन को हम 1 महीने से इस्तेमाल कर रहे हैं लेकिन अभी तक किसी प्रकार की कोई समस्या नहीं आई है. कुल मिलाकर कहा जा सकता है कि सैमसंग गैलेक्सी एक प्रीमियम रेंज में एक बढ़िया फोन है, और आपको निराश यह शायद ही  करेगा.

Vivo Y15 जल्द होगा लॉन्च, जानिए अन्य फीचर

Realme X स्मार्टफोन इन संभावित फीचर के साथ हो सकता है लॉन्च

ये है बहुत कम कीमत में बेस्ट लैपटॉप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -