Asus zenfone 6 का वीडियो आया सामने, जानिए खासियत
Asus zenfone 6 का वीडियो आया सामने, जानिए खासियत
Share:

अगला स्मार्टफोन Asus Zenfone 6 ताइवान की स्मार्टफोन मेकर कंपनी आसुस का लॉन्च के लिए तैयार है और मार्केट में स्मार्टफोन डिजाइन की एक नई परिभाषा लेकर आ रहा है. 16 मई को लॉन्च के लिए तैयार इस फोन का एक विडियो लीक हुआ है, जिसमें फोन का ड्यूल स्लाइडर डिजाइन नजर आ रहा है. पिछले Zenfone मॉडल्स से इसका डिजाइन बिल्कुल अलग होने वाला है और इस फ्लैगशिप फोन की एक झलक अब एक यूट्यूब विडियो में  देखने को मिली है.

नए Fuchsia OS से Google जल्द रिप्लेस करेगा Android

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि ये पहली बार नही है कि Zenfone 6 का डिजाइन ऑनलाइन दिखा गया है. इससे पहले एक भारतीय टिप्सटर ने भी Zenfone 6 का स्लाइडर डिजाइन और हार्डवेयर से जुड़ी फीचर्स दिखाते हुए कई तस्वीरें शेयर की थीं. यह स्मार्टफोन किसी नॉच या होल के साथ नहीं, बल्कि एक स्लाइडर कैमरा सिस्टम के साथ लॉन्च होगा. खास बात यह है कि यह स्लाइड केवल ऊपर ही नहीं, बल्कि नीचे भी स्लाइड होगा. ऊपर स्लाइड करने पर फोन का स्टीरियो स्पीकर सेटअप दिखेगा, वहीं सेल्फी कैमरा ओपन नीचे स्लाइड करने पर हो जाएगा.

Oppo F11 Pro पर मिल रहा बम्पर डिस्काउंट, ये है स्पेसिफिकेशन

टॉप लेफ्ट और राइट कॉनर्स पर फोन के सेल्फी कैमरा के लिए ड्यूल फ्लैशलाइट भी दी गई हैं. फोन में नीचे की ओर एक यूएसबी टाइप-C पोर्ट और 3.5mm हेडफोन जैक दिया गया है. वहीं, डिवाइस के रियर पैनल पर डुअल कैमरा सेटअप और एलईडी फ्लैश देखने को मिल रहा है. कैमरा के नीचे ही फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है. कंपनी की ओर से अब तक इस मिड रेंज मॉडल के स्पेसिफिकेशंस से जुड़ी जानकारी शेयर नहीं की गई है. जारी टीजर से केवल फोन के बेजल और नॉच-लेस डिस्प्ले को कन्फर्म किया गया है.बीते दिनों इसकी कीमत से जुड़ी अफवाहें जरूर सामने आई थीं. इनके मुताबिक, Zenfone 6 के 6जीबी रैम+128जीबी स्टोरेज वेरियंट की कीमत 19,990 TWD (करीब 44,880 रुपये) हो सकती है. इसके 8जीबी रैम+256जीबी स्टोरेज वाले वेरियंट की कीमत 23,990 TWD (करीब 53,862 रुपये) और 12जीबी+512जीबी स्टोरेज वाले वेरियंट की कीमत 29,990 TWD (करीब 67,333 रुपये) के आसपास हो सकती है.क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर स्मार्टफोन में दिया जा सकता है.

अपने क्रेडिट कार्ड को हैक होने से बचाने के लिए अपनाएं ये तरीके

Vingajoy ने लॉन्च किया नया स्पीकर, जानिए खासियत

BSNL के इस प्लान में मिलेगा बम्पर डाटा बेनिफिट, कीमत मात्र 56 रु

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -