Samsung Galaxy A50s इस जगह हुआ स्पॉट, जल्द होगा लॉन्च
Samsung Galaxy A50s इस जगह हुआ स्पॉट, जल्द होगा लॉन्च
Share:

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Samsung के इस साल लॉन्च हुए स्मार्टफोन Samsung Galaxy A50 का एक लाइट वर्जन Geekbench पर स्पॉट किया गया है. अफवाहों की मानें तो इसे Samsung Galaxy A50s बताया जा रहा है. इस लाइट वेरिएंट को SM-A505F मॉडल नंबर के साथ सर्टिफिकेशन साइट पर स्पॉट किया गया है. Geekbench पर इस स्मार्टफोन के मॉडल नंबर के साथ ही कुछ स्पेसिफिकेशन्स भी लिस्ट की गई है जिसमें इसके रैम, प्रोसेसर और ऑपरेटिंग सिस्टम के बारे में जानकारी दी गई है. आइए जानते है पूरी जानकारी के लिए बता दे कि 

Apple ने मैकबुक एयर और प्रो की बिक्री करी बंद

हाल ही मे सामने आई Geekbench की लीक अनुसार, इस नए वेरिएंट में 1.74 गीगाहर्ट्ज का ऑक्टाकोर Exynos 9610 SoC प्रोसेसर दिया गया है जो कि इस सीरीज के पहले लॉन्च हुए वेरिएंट Samsung Galaxy A50 में भी दिया गया है. इस नए वेरिएंट में भी एंड्रॉइड 9 पाई पर आधारित OneUI ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है. इसे गीकबेंच पर सिंगल कोर सीपीयू टेस्ट में 1676 प्वाइंट्स की रेटिंग मिली है जबकि मल्टी कोर सीपीयू टेस्ट में 5434 प्वाइंट्स की रेटिंग दी गई है.

2020 में चार नए आईफोन लॉन्च करेगा Apple

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि सबसे मजेदार बात यह है कि इस नए वेरिएंट और पहले के लॉन्च हुए वेरिएंट के कई फीचर्स एक जैसे हैं. भारत में पहले लॉन्च हुए Samsung Galaxy A50 के फीचर्स की बात करें तो इसमें 6.4 इंच का फुल एचडी इनफिनिटी-U सुपर-AMOLED डिस्प्ले दिया गया है. इसके प्रोसेसर की बात करें तो इसमें Exynos 9610 10nm प्रोसेसर दिया गया है जो माली-GPU के साथ आता है. यह स्मार्टफोन दो स्टोरेज वेरिएंट्स 4GB+64GB और 6GB+64GB में उपलब्ध है. फोन की मेमोरी को आप माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 512GB तक बढ़ा सकते हैं. फोन में पावर के लिए 4,000mAh की दमदार बैटरी दी गई है. इस स्मार्टफोन के अन्य फीचर्स की बात करें तो इसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है. साथ ही कैमरे की बात करें तो इसमें 25 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है. इसके बैक में भी 25 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ दिया गया है. इसके बैक में प्राइमरी कैमरे के अलावा एक 5 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर दिया गया है. इसके अलावा एक 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमरा सेंसर कंपनी ने बेहतर यूजर अनुभव के लिए उपलब्ध कराया है.

Huawei का ऑपरेटिंग सिस्टम एंड्रॉइड और मैकओएस को नष्ट करने में होगा सक्षम

सैमसंग गैलेक्सी S9 और नोट 9 के कैमरों में है ये बड़ी समस्या

iPhone 2019 होगा और भी महंगा, प्रारंभिक मूल्य हुई ज्ञात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -