2020 में चार नए आईफोन लॉन्च करेगा Apple
2020 में चार नए आईफोन लॉन्च करेगा Apple
Share:

जेपी मॉर्गन के विश्लेषकों की एक रिपोर्ट के अनुसार, 2020 में, ऐप्पल अपने आईफोन लाइनअप को चार मॉडल तक विस्तारित करेगा। उनमें से तीन OLED स्क्रीन और एक 5G मॉड्यूल प्राप्त करेंगे। इसके अलावा, कम से कम दो आईफ़ोन 2020 के मुख्य कैमरे टीओएफ मॉड्यूल से लैस होंगे, जो नए 3 डी कार्यों में संकेत देते हैं।

कैमरा TOF (टाइम-ऑफ-फ़्लाइट, "फ़्लाइट टाइम") शीर्ष iPhone में TrueDepth के समान सिद्धांत पर काम करता है। यह कैमरे से वस्तु के प्रत्येक बिंदु की दूरी को सटीक रूप से मापता है। इसके कारण, फेस आईडी को फ्लैट फेस इमेज द्वारा धोखा नहीं दिया जा सकता है।

अब तक, प्रौद्योगिकी का उपयोग एनीमोजी की तरह स्कैनिंग और मनोरंजन तक सीमित है, लेकिन 3 डी मॉडलिंग और संवर्धित वास्तविकता में टीओएफ की क्षमता बहुत अधिक है। यह संभव है कि ऐप्पल अगले साल की शुरुआत में इस मॉड्यूल के नए अनुप्रयोग के साथ आश्चर्यचकित हो जाएगा।

हालाँकि Apple प्रीमियम सेगमेंट को छोड़ने वाला नहीं है, लेकिन बजट (iPhone के मानकों के अनुसार) चौथे मॉडल की बिक्री बढ़ाने के लिए डिज़ाइन किया गया है। विश्लेषकों की रिपोर्ट है कि यह एक एलसीडी स्क्रीन के साथ और 5 जी के बिना एक iPhone 8 के आकार का स्मार्टफोन होगा। इसके बारे में अफवाहें रही हैं।

फ्लैगशिप iPhones 2020 में 5.4 ones, 6.1 ones, और 6.7 ones के रिज़ॉल्यूशन के साथ OLED डिस्प्ले प्राप्त होंगे। तुलना के लिए, विकर्ण डिस्प्ले iPhone XS, iPhone XR और iPhone XS मैक्स क्रमशः 5.8 agon, 6.1 agon, और 6.5 agon हैं।

क्वालकॉम के इस दमदार प्रोसेसर से सस्ते स्मार्टफोन भी होंगे पावरफुल

Xiaomi Mi Tv 4A सीरीज में होगा ऐंड्रॉयड का ये नया अपडेट, जानिए अन्य खासियत

Redmi Note 7 सीरीज ने 6 महीने में छुआ इतने मिलियन ब्रिकी का आंकड़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -