Huawei का ऑपरेटिंग सिस्टम एंड्रॉइड और मैकओएस को नष्ट करने में होगा सक्षम
Huawei का ऑपरेटिंग सिस्टम एंड्रॉइड और मैकओएस को नष्ट करने में होगा सक्षम
Share:

हाल ही के महीनों में चीनी तकनीक की दिग्गज कंपनी हुआवेई के नए ऑपरेटिंग सिस्टम के HongMeng की बहुत सारी अफवाहें और धारणाएं घूम रही हैं। आज, हुआवेई के संस्थापक और सीईओ रेन झेनफी (आर एन झो नगफई) ने फ्रांसीसी पत्रिका "ले पॉइंट" को एक साक्षात्कार दिया, जहां उन्होंने अपने ऑपरेटिंग सिस्टम की गति के बारे में नया विवरण बताया।

रेन ने कहा कि उनका ऑपरेटिंग सिस्टम मुख्य रूप से राउटर, स्विच, डेटा सेंटर, और कई अन्य उपकरणों पर काम करेगा, जिसमें स्मार्टफोन और लैपटॉप शामिल हैं। उनके अनुसार, HongMeng OS स्मार्टफ़ोन पर Google से Android OS की तुलना में तेज़ी से चलेगा, साथ ही Apple से लैपटॉप और मोनोब्लॉक पर MacOS से भी तेज़ चलेगा। रेन ने स्पष्ट किया कि हांगमेंग ओएस में डेटा प्रोसेसिंग में देरी पांच मिलीसेकंड से कम है।

तथ्य यह है कि हुआवेई से नया ओएस अवर नहीं होगा, और यहां तक ​​कि अन्य ओएस से आगे निकल जाएगा, हम पहली बार नहीं सुनते हैं। यह केवल पहले डिवाइस की प्रतीक्षा करने के लिए बना हुआ है, जो एक नया ऑपरेटिंग सिस्टम प्राप्त करेगा। सबसे अधिक संभावना है, वे नए फ्लैगशिप हुआवेई मेट 30 होंगे, जो इस गिरावट की बिक्री पर जाना चाहिए। दूसरा स्मार्टफोन, हुआवेई मेट एक्स का वादा करेगा, वही "फोल्डिंग स्मार्टफोन।"

Apple ने मैकबुक एयर और प्रो की बिक्री करी बंद

2020 में चार नए आईफोन लॉन्च करेगा Apple

Galaxy M60 का कैमरा होगा कमाल, ये है वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -