भारत में Samsung Galaxy M40 जल्द होगा पेश, ये है ख़ास फीचर

भारत में Samsung Galaxy M40 जल्द होगा पेश, ये है ख़ास फीचर

अपने M सीरीज के अगले स्मार्टफोन Galaxy M40 को जल्द भारत में दक्षिण कोरियाई स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Samsung  लॉन्च करने वाला है. इस स्मार्टफोन के फीचर्स के बारे में सैमसंग इंडिया ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से कुछ दिन पहले एक वीडियो के जरिए जानकारी दी थी. इस स्मार्टफोन के साथ इस बार Samsung ने बजट रेंज में नए A-सीरीज को मिड रेंज के यूजर्स के लिए M-सीरीज के साथ उतारा है.

Samsung के इन स्मार्टफोन के लिए जल्द रोल आउट होगा Android 9 Pie बीटा

कंपनी अब तक 6 स्मार्टफोन्स A-सीरीज में लॉन्च कर चुकी हैं जिसमें Galaxy A10, A20, A30, A50, A70 और A80 शामिल हैं. Galaxy A10 और A20 को बजट रेंज में जबकि A30, A50 और A70 को मिड रेंज में लॉन्च किया गया है. Galaxy A80 इस सीरीज का सबसे प्रीमियम डिवाइस है जिसे एक खास किस्म के कैमरे फीचर्स के साथ लॉन्च किया गया है. Samsung Galaxy M40 को जल्द ही भारत में लॉन्च किया जाएगा. इस स्मार्टफोन के साथ ही Galaxy A10s को भी लॉन्च किया जा सकता है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो Galaxy A10s को भी Galaxy A10 की तरह ही Rs 8,000 से कम कीमत में लॉन्च किया जा सकता है. इसकी लीक हुई जानकारी के मुताबिक, फोन को तीन कलर ऑप्शन ब्लू, ग्रीन और ब्लैक में लॉन्च किया जा सकता है. वहीं, इसमें Mediatek Helio P22 ऑक्टाकोर प्रोसेसर फोन को पावर देने के लिए दिया जा सकता है.

Redmi 6A से Redmi 7A कितना है दमदार, ये है तुलना

प्राप्त जानकारी के ​अनुसार Galaxy A10 की तरह ही Galaxy A10s को भी 2GB रैम ऑप्शन के साथ लॉन्च किया जा सकता है. Galaxy A10s में इस सीरीज के सभी स्मार्टफोन की तरह ही एंड्रॉइड 9 पाई पर आधारित ऑपरेटिंग सिस्टम OneUI पर लॉन्च किया जा सकता है. फोन के अन्य फीचर्स के बारे में फिलहाल जानकारी उपलब्ध नहीं है, लेकिन Galaxy A10 की तरह इसके फीचर्स ही हो सकते हैं.

Vivo Z5x होगा शानदार, इन सुविधाओ के साथ होगा लॉन्च

TikTok ने WhatsApp को टक्कर देने के लिए लॉन्च किया ये ऐप

PUBG Mobile से Call of Duty Mobile कितना है अलग, जानिए तुलना