Samsung Galaxy View 2 की फोटो हुई लीक, जानिए खासियत
Samsung Galaxy View 2 की फोटो हुई लीक, जानिए खासियत
Share:

दुनिया की मशहूर मल्टीनेशनल कंपनी सैमसंग ने अपने Samsung Galaxy View का अपग्रेडेड वेरियंट लॉन्च करने की तैयारी कर ली है. सैमसंग के इस नए टैबलेट Galaxy View 2 को ब्लूटूथ SIG और WiFi Alliance ने पिछले सितंबर 2018 में सर्टिफाइ कर दिया था. सर्टिफिकेशन के बाद से ही इसके लॉन्च का इंतजार किया जा रहा है. कोई ऑफिशल जानकारी कंपनी की तरफ से अभी इसके लॉन्च को लेकर नहीं दी गई है. आगे हम इस विषय पर विस्तार से जानकारी देने जा रहे है.

Sony XB01 में है जबरदस्त साउंड क्वालिटी, कीमत पर मिला रहा डिस्काउंट

प्राप्त जानकारी के अनुसार गेलेक्सी व्यू 2 के लॉन्च में अभी वक्त है, लेकिन प्रेस रेंडर्स ऑनलाइन इस टैबलेट के लीक हो गए है.लीक हुई इन तस्वीरों में सैमसंग के इस नए टैबलेट को देखकर कहा जा सकता है कि यह पिछले वेरियंट से कई मामले में अलग हो सकता है.पिछला गैलेक्सी व्यू 18.4 इंच की स्क्रीन के साथ आता था, लेकिन नए गैलेक्सी व्यू में 17.5 इंच का ही डिस्प्ले दिया गया है. इसका स्क्रीन रेजॉलूशन 1080 पिक्सल हो ऐसी उम्मीद की जा रही है.

आपका स्मार्टफ़ोन भगाएगा मच्छरों को, इस ऐप को करना होगा डाउनलोड

नए हिंज स्टैंड के साथ यह टैबलेट आएगा ताकि इसे 30 डिग्री के कोण पर रखा जा सके। गैलेक्सी व्यू 2 के डिज़ाइन को देखकर कहा जाता है कि इसमें टाइप करना काफी आरामदायक होगा. टैबलेट को एक खड़े स्थिति में रखकर आराम से वीडियो देखे जा सकते हैं. पुराने गैलेक्सी व्यू में इंटीग्रेटेड हैंडल दिए गए हैं। जिसे नई आकाशगंगा के प्रदर्शन से हटा दिया गया था. हैंडलिंग के बजाय, गैलेक्सी व्यू 2 टैबलेट पर धारक में एक गोलाकार छेद रखा गया है, जिससे इसे पकड़ना बहुत आरामदायक होगा. विनिर्देशों के बारे में बात करेंतो 2 व 3जीबी रैम और सैमसंग के Exynos 7885 चिपसेट के साथ गैलेक्सी व्यू आएगा. कयास लगाए जा रहे कि यह टैबलेट जल्द बाजार मे उपलब्ध होगा.

देश में 120 करोड़ अकाउंट 2018 में आये हैकर्स के निशाने पर, जानिए रिपोर्ट

चीनी कंपनी 5G सर्विस लॉन्च करने मे इंग्लैंड कर रही मदद, पूरा पढ़े

अपने बैंक खाते को हैक होने से बचाएँ, इस एप्लीकेशन को करें डिलीट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -