Sony XB01 में है जबरदस्त साउंड क्वालिटी, कीमत पर मिला रहा डिस्काउंट
Sony XB01 में है जबरदस्त साउंड क्वालिटी, कीमत पर मिला रहा डिस्काउंट
Share:

ब्लूटूथ स्पीकर के बारे में आज हम आपको बताते है जिसकी कीमत ही बहुत कम हैं. इनको आप फ्लिपकार्ट से खरीद सकते हो. इनमें दमदार ब्लूटूथ सोनी का भी हैं. आज हम आपको इनकी कीमत व उपलब्धता के बारे में बतायेंगे. आप भी स्पीकर में गाना सुनने के शोकिन हो तो इन स्पीकर को खरीद सकते हो. इस खास स्पीकर की अन्य विशेषता के बारे मे विस्तार से आगे बात करने जा रहे है.

Redmi 7 दमदार फीचर के साथ हुआ लॉन्च, ये है कीमत

आपके लिए खास यह लेख हो सकता है अगर आप ब्लूटूथ स्पीकर खरीदने की सोच रहे हो तो  क्योंकि इसमें हम आपको एक सोनी कंपनी के ब्लूटूथ के बारे में बतायेंगे. इस स्पीकर को आप फ्लिपकार्ट से खरीद सकते हो, यहां पर आपको काफी छूट मिल जायेगी. और कम कीमत में भी खरीद सकते हो. इसकी हम कीमत की बात करे तो इसकी कीमत फ्लिपकार्ट पर 1999 रूपये बतायी गई हैं. वही इसकी असल कीमत 2999 रूपये हैं. इस स्पीकर को खरीदने का आपके पास शानदार मौका हैं. ये छोटे स्पीकर के तौर पर आपके गाने सुनने की ख्वाहिस को पुरा करेंगे. इसकी बैटरी 6 घंटे तक यूजर को जबरदस्त साउंड का मजा उठाने देगी.

भारतीय बाज़ार में Xiaomi Redmi Y3 and Redmi 7 हुआ पेश, कीमत है बहुत कम

आपको कई रंग में यह स्पीकर मिल जायेंगे. किसी भी रंग में आप इनको खरीद सकते हो. ये साइज में भी छोटे है इनको आप आसानी से कही भी ले जा सकते हो. यह तो आपको पता है कि सोन कई प्रकार के डिवाइस बनाती हैं. इसके साथ आपको एक यूएसबी भी दी जायेगी। इसको आप आसानी से ब्लूटूथ से कनेक्ट कर सकते हो. आपके पास इसको कम कीमत में खरीदने का शानदार मौका हैं. बिना समय गवाए आपको डिस्काउंट का फायदा उठा लेना चाहिए.

Vivo V15 की कीमत में हुई भारी कटौती, इतना मिल रहा डिस्काउंट

Gaana बना भारत में सबसे ज्यादा सुना जाने वाला म्यूजिक ऐप, जानिए क्यों

Xiaomi LED Bulb को स्मार्टफोन से कर करते है कंट्रोल, ये होगी अन्य खासियत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -