SAMSUNG के इस स्मार्टफोन की कीमत में हुई बड़ी कटौती
SAMSUNG के इस स्मार्टफोन की कीमत में हुई बड़ी कटौती
Share:

दक्षिण कोरियाई स्मार्टफोन निर्माता कंपनी सैमसंग द्वारा हाल में लांच किये गए अपने Galaxy S8 Plus स्मार्टफोन पर बड़ी कटौती कर दी है. जिसमे सैमसंग ने Galaxy S8 Plus स्मार्टफोन के 6 जीबी रैम और 128 जीबी वेरिएंट को लांच करने के एक महीने के भीतर ही कीमत में 4,000 रुपए की कटौती कर दी है. इस स्मार्टफोन को 74,900 रुपए की कीमत में लांच किया गया था, किन्तु अब इसकी कीमत में बड़ी कटौती को देखते हुए कम कीमत में बेचा जायेगा. सैमसंग ने अपनी शॉपिंग वेबसाइट पर नई कीमत को अपडेट कर दिया है. सैमसंग ने  ब्लैक कलर वेरिएंट पर यह कटौती की है. किन्तु फ्लिपकार्ट पर अभी भी यह स्मार्टफोन पुरानी कीमतों के साथ बेचा जा रहा है. यह स्मार्टफोन बेहतरीन स्पेसिफिकेशन के साथ दिया गया है. 

सेमसंग के Galaxy S8 Plus में 6.2-इंच का सुपर एमोलेड क्यूएचडी डिसप्ले दी गयी है. इसके साथ ही इसमें 6GB रैम और 128GB इनबिल्ट स्टोरेज दी गयी है. एंड्राइड 7.0 नॉगट ऑपरेटिंग सिस्टम पर आ​धारित इस स्मार्टफोन में हाइब्रिड सिम स्लॉट दिया गया है, जिसके चलते यूज़र्स दो सिम या फिर एक माइक्रोएसडी और एक सिम कार्ड का उपयोग कर सकेंगे.

फोटोग्राफी के लिए इसमें 12MP का डुअल रियर कैमरा व  वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए ऑटो फोकस के साथ 8MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है. पावर के लिए इसमें  3,500mAh की बैटरी दी गयी है. कनेक्टिविटी फ़ीचर में 4जी एलटीई, वाई-फाई 802.11एसी (2.4 गीगाहर्ट्ज़, 5 गीगाहर्ट्ज़), ब्लूटूथ वी5.0, यूएसबी टाइप-सी, एनएफसी और जीपीएस आदि फीचर्स दिए गए है.

5G Speed Test: ZTE ने तोड़े सारे रिकॉर्ड

VIVO ने लांच किये Dual फ्रंट कैमरे वाले दो स्मार्टफोन

Nokia 5 स्मार्टफोन प्रीऑर्डर के लिए हुआ उपलब्ध

Honor 8 Pro स्मार्टफोन हुआ लांच, दिए गए है यह दमदार फीचर्स

लांच से पहले हुआ खुलासा iPhone 8 में फिंगरप्रिंट स्केनर नहीं मिलेगा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -