Honor 8 Pro स्मार्टफोन हुआ लांच, दिए गए है यह दमदार फीचर्स
Honor 8 Pro स्मार्टफोन हुआ लांच, दिए गए है यह दमदार फीचर्स
Share:

चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी हुवावे ने भारत में अपने नए Honor 8 Pro स्मार्टफोन को लांच कर दिया है. भारत में इस स्मार्टफोन की कीमत 29,999 रुपए रखी गयी है. वही इससे पहले यूरोप मार्केट में इस स्मार्टफोन को 549 यूरो (लगभग 39,500 रुपए) की कीमत में उपलब्ध कराया गया था. इस स्मार्टफोन पर कई ऑफर भी दिए जा रहे है जिसमे Honor 8 Pro स्मार्टफोन को एक्सक्लुसिवली तौर अमेजन इंडिया से खरीदी पर एचडीएफसी का क्रेडिट या डेबिट कार्ड से पेमेंट करने पर 15 प्रतिशत तक का कैशबैक ऑफर,  नो कॉस्ट ईएमआई ऑफर साथ ही वोडाफोन यूज़र को पांच महीने के लिए 45 जीबी डेटा भी दिया जा रहा है. अमेज़न प्राइम मेंबर के लिए Honor 8 Pro स्मार्टफोन को 10 जुलाई से प्राइम डे सेल में उपलब्ध करवाया जायेगा.

हुवावे के Honor 8 Pro स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन की बात करे तो इसमें 5.7-इंच क्वाडएचडी (1440×2560 पिक्सल) एलटीपीएस एलसीडी डिसप्ले दिए जाने के साथ किरिन 960 प्रोसेसर, 6जीबी रैम, 128जीबी इंटरनल मैमोरी दी गयी है. जिसे 256जीबी तक बढ़ाया जा सकता है.

फोटोग्राफी के लिए इसमें 12-मेगापिक्सल का डुअल रियर कैमरा वीडियो कॉलिंग सेल्फी के लिए इस स्मार्टफोन में 8-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है. पावर बैकअप के लिए इसमें 4,000एमएएच की बैटरी दिए जाने के साथ अन्य बेसिक फीचर्स भी दिए गए है.

सैमसंग के Galaxy A5 2017 स्मार्टफोन की कीमत में हुई भारी कटौती

Nokia 8 की यह खास जानकारी हुई लीक

Honor 6X स्मार्टफोन पर मिल रहे है कई शानदार ऑफर

LG G6 plus स्मार्टफोन का आॅफिशियल प्रोडक्ट वीडियो हुआ जारी

REDMI 4 के बाद आने वाला है REDMI 5 स्मार्टफोन, दिया जायेगा 16 MP कैमरा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -