लांच से पहले हुआ खुलासा iPhone 8 में फिंगरप्रिंट स्केनर नहीं मिलेगा
लांच से पहले हुआ खुलासा iPhone 8 में फिंगरप्रिंट स्केनर नहीं मिलेगा
Share:

आईफोन बनाने वाली कंपनी एप्पल के आईफोन 8 में फिंगरप्रिंट सेंसर नहीं दिया जायेगा. ताजा खबरों की माने तो एप्पल अपने आने वाले स्मार्टफोन में फिंगरप्रिंट स्केनर की जगह फेसिअल रिकग्निशन सिस्टम दे सकता है. आईफोन यूजर अपने स्मार्टफोन को लॉक व अनलॉक करने के लिये फेसिअल रिकग्निशन का उपयोग कर पायेगे. एप्पल विशेषज्ञ की माने तो आने वाले आईफोन 8 में " टच आईडी " फिंगरप्रिंट  सेंसर नहीं होगा. सोमवार को जारी हुई स्ट्रीट इनसाइडर की रिपोर्ट में  विशेषज्ञ मिंग-ची कू ने कहा की अटकले पहले से ही लगायी जा रही है.

आईफोन 8 में फुल डिस्प्लै ओएलईडी  होगी. उस पर फिंगर प्रिंट स्केनर कहाँ से लगाया जाता. आपको बता दे एक रिपोर्ट में यह दावा किया गया था कि फेसिअल रिकग्निशन फीचर को फोटो दिखार कर भी अनलॉक करने का वीडियो सैमसंग गैलेक्सी एस 8 एव एस 8 प्लस स्मार्टफोन के लिये जारी हुआ था. क्या एप्पल आईफोन 8 में फेसिअल रिकग्निशन फीचर के लिये सही तकनीक का इस्तेमाल होगा. यह तो आईफोन 8 के लांच होने पर ही कहा जा सकता है. यूट्यूब पर भी फेसिअल रिकग्निशन जैसे फीचर को फोटो दिखा कर अनलॉक करते हुए वीडियो सामने ए है. 

निचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट और पसंद आने पर शेयर कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के लिये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे. 

ये है iPhone फोटोग्राफी अवार्ड में शामिल कुछ शानदार तस्वीरें

GST की बहार स्मार्टफोन के साथ, सबसे पहले इन बड़ी कंपनियों के स्मार्टफोन हुये सस्ते

OnePlus 5 स्मार्टफोन iPhone से इस मामले में निकला आगे

भारत में शुरू हुई MADE IN INDIA आईफोन की बिक्री

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -