लीक इमेज से बड़ा खुलासा, सैमसंग Galaxy S10 में मिलेगा cryptocurrency wallet
लीक इमेज से बड़ा खुलासा, सैमसंग Galaxy S10 में मिलेगा cryptocurrency wallet
Share:

दक्षिण कोरिया की शानदार स्मार्टफोन कंपनी सैमसंग जल्द ही अपना दमदार फ़ोन Galaxy S10 पेश करेगी. आपको जानकारी के लिए बता दें कि इस फ़ोन के साथ ही कंपनी क्रिप्टोकरंसी सर्विस शुरू करने जा रही है, इसकी खबर पिछले महीने भी सामने आई थी. साथ ही अब इस नए मॉडल की कई लाइव इमेज ऑनलाइन लीक होने से यह कन्फर्म हो गया है कि सैमसंग ने इसे शुरू कर दिया है.

बताया जा रहा है कि इस सर्विस के लिए सैमसंग ने Blockchain KeyStore एप्प दिया है. खबर है कि कंपनी की क्रिप्टोकरंसी सर्विस दो पार्ट में होगी. जहां एक का इस्तेमाल डिजिटल करंसी को सेव करने के लिए कोल्ड वैलेट होगा. तो दूसरी का इस्तेमाल अकाइंट के बारे में जानकारी, कंरसी ट्रांसफर और ट्रांजैक्शन हिस्ट्री दर्ज करना होगा. इसका नाम क्रिप्टो वैलेट होगा. 

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सैमसंग Galaxy S10 की लीक पिक्चर्स के हिसाब से यूजर्स Blockchain KeyStore एप्प के जरिए अपने वैलेट का इस्तेमाल कर पाएंगे. दक्षिण कोरिया की स्मार्टफोन कंपनी की यह नई सेवा सिर्फ Bitcoin को सपोर्ट करेगी, वैसे आगे यह Ethereum को भी सपोर्ट करने लगेगी. बात करें अब Samsung Galaxy S10 के बारे में तो यह फ़ोन कंपनी 20 फरवरी 2019 को बाजार में उतार सकती है. जानकारी के मुताबिक़, यह फोन San Francisc में होने वाले इवेंट में लॉन्च किया जा सकता है. हालांकि उसकी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है. कंपनी ने इससे पहले Samsung galaxy A9 पेश किया था, जिसने बाजार में काफी धूम मचाई थी. 

OPPO के दमदार फोन की कीमत हुई काफी कम, अब फटाफट खरीद लेंगे आप

MWC 2019 से ठीक पहले दस्तक देगा LG G8, जानिए क्या होगा खास ?

Paytm की नई सुविधा से झूम उठे निवेशक, अब पेटीएम मनी एप पर ही सभी म्यूचुअल फंड उपलब्ध

यह होगा रियलमी का नया स्मार्टफोन, टीजर हुआ जारी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -