सैमसंग Galaxy Note 8 ने भारत में लांच से पहले बनाया यह रिकॉर्ड
सैमसंग Galaxy Note 8 ने भारत में लांच से पहले बनाया यह रिकॉर्ड
Share:

कोरियाई स्मार्टफोन कंपनी सैमसंग भारत में अपना दमदार Galaxy Note 8 स्मार्टफोन लांच करने की तैयारी में है, जिसमे 12 सितंबर यानी कि कल Galaxy Note 8 स्मार्टफोन भारत में लांच होगा. इसके लिए सैमसंग ने मीडिया इनवाइट भी भेज दिए है. सैमसंग द्वारा Galaxy Note 8 स्मार्टफोन को लांच करने से पहले ही Galaxy Note 8 स्मार्टफोन ने नया रिकॉर्ड बना लिया है,

जिसमे बताया गया है कि Galaxy Note 8 स्मार्टफोन के लिए 2.5 लाख लोगों ने प्री ऑर्डर किया है. रिपोर्ट में बताया गया है कि सैमसंग के Galaxy Note 8 स्मार्टफोन को लेकर लोगो में खासा उत्साह देखा गया है, जिसमे अब तक  2.5 लाख से ज्यादा प्रीऑर्डर हो चुके है. यदि आप Galaxy Note 8 स्मार्टफोन के लिए प्री-बुकिंग करना चाहते है, तो सैमसंग इंडिया की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर इस स्मार्टफोन को बुक कर सकते हैं.

Galaxy Note 8 स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन में 6.3 इंच का क्वाड एचडी+ (2960×1440 पिक्सल) सुपर एमोलेड डिस्प्ले 521 पिक्सल प्रति इंच की डेन्सिटी के साथ दी गयी है. इसके साथ ही इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 835 प्रोसेसर, एंड्रॉ़यड 7.1.1 ऑपरेटिंग सिस्टम, 6 जीबी रैम के साथ स्टोरेज में 3 विकल्प दिए गए है, जिसमे 64, 128 और 256 जीबी इंटरनल स्टोरेज दी गयी है.

Samsung Galaxy Note 8 में सबसे अहम डुअल रियर कैमरा सेटअप है. जिसमे इसके पिछले हिस्से पर 12 मेगापिक्सल के दो सेंसर ऑप्टिकल इमेज स्टेबलाइजेशन सपोर्ट के साथ दिए गए है. फ्रंट पैनल पर सेल्फी के लिए एफ/1.7 अपर्चर वाला 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है. पावर बैकअप के लिए इसमें 3,300 एमएएच की बैटरी दिए जाने के साथ वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट सिस्टम भी दिया गया है. 

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल ऐप्प से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

XIAOMI आज लांच कर सकती है अपने यह दो नए स्मार्टफोन

फिल्मे छोड़ दिशा पाटनी को लगा, लैपटॉप और स्मार्टफोन का चस्का

स्मार्टफोन को अब कोई भी हैक कर पहुंचा सकता है नुकसान

जाने COOL PLAY 6 स्मार्टफोन के बारे में, दिया जाने वाला है यह अपडेट

OPPO के इस स्मार्टफोन पर दिया जा रहा है भारी डिस्काउंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -