OPPO के इस स्मार्टफोन पर दिया जा रहा है भारी डिस्काउंट
OPPO के इस स्मार्टफोन पर दिया जा रहा है भारी डिस्काउंट
Share:

अपने बेहद खास कैमरे वाले स्मार्टफोन के लिए जाने जाने वाली स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ओप्पो द्वारा लांच किये गए अपने स्मार्टफोन की कीमत में कटौती की खबर मिली है. जिसमे बताया गया है कि Oppo F3 स्मार्टफोन पर 1,000 रुपए की कटौती की गयी है. इस स्मार्टफोन की कीमत की बात करे तो इसकी कीमत 19,990 रूपए है, लेकिन यह अब सिर्फ 18,990 रूपए में मिल रहा है. जिसे ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट फ्लिपकार्ट से ख़रीदा जा सकता है. यह डिस्काउंट Oppo F3 स्मार्टफोन के 64GB इंटरनल स्टोरेज और 4GB वेरियंट पर दिया जा रहा है. आप इस स्मार्टफोन को  ब्लैक, रोज गोल्ड और गोल्ड वेरियंट में खरीद सकते हो. 

Oppo F3 स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन की बात करे तो इसमें  5.5-इंच की फुल एचडी डिसप्ले दिए जाने के साथ 1.5गीगाहर्ट्ज् मीडियाटेक MT6750T आॅक्टाकोर प्रोसेसर, एंड्राइड 6.0 मार्शमेलो ऑपरेटिंग सिस्टम, 4जीबी रैम और 64जीबी इंटरनल मैमोरी दी गयी है.

Oppo F3 स्मार्टफोन में बेहद ही शानदार कैमरा दिया गया है. इसमें एक सेंसर 16 मेगापिक्सल का है और दूसरा 8 मेगापिक्सल का है. इसके साथ 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा भी दिया गया है. पावर बैकअप के लिए इसमें फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 3,200एमएएच की बैटरी दी गई है. इसमें कस्टम यूआई पावर सेविंग मोड ऑप्शन और एक साथ दो व्हाट्सएप अकाउंट एक साथ चलाने की सुविधा भी दी गयी है.

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल ऐप्प से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

Ivoomi ने कम कीमत में भारत में लांच किये अपने दो नए स्मार्टफोन, जाने कीमत

Samsung के इस स्मार्टफोन पर भी आया एंड्राइड नॉगट अपडेट

Cool Play 6 स्मार्टफोन में आने वाला है एड्राइड Oreo अपडेट

हुवावे Mate 10 स्मार्टफोन 16 अक्टूबर को होगा लांच

15 सितंबर से बिक्री के लिए उपलब्ध होगा Vivo v7 Plus स्मार्टफोन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -