XIAOMI आज लांच कर सकती है अपने यह दो नए स्मार्टफोन
XIAOMI आज लांच कर सकती है अपने यह दो नए स्मार्टफोन
Share:

चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी शाओमी अपने बेहतर और दमदार स्मार्टफोन के लिए जानी जाती है, जो कम कीमत में शानदार स्पेसिफिकेशन के साथ आते है. ऐसे में एक बार फिर से Xiaomi अपने दो नए स्मार्टफोन लेकर आने वाली है. जिसके बारे में जानकाकरी मिली है कि  Xiaomi आज अपने Mi Mix 2 और Mi Note 3 स्मार्टफोन लांच करने की तैयारी में है, जिसमे चीन में होने वाले एक इवेंट में इन्हे लांच किया जा सकता है. शाओमी के प्रेसिडेंट Lin Bin ने इस बात की घोषणा अपने आधिकारिक Weibo पेज के माध्यम से की है, जिसमे उन्होंने लांच सम्बन्धी जानकारी देते हुए एक तस्वीर भी साझा की है. जिसे आज लांच कर दिया जायेगा.

इनके स्पेसिफिकेशन के बारे में अभी आधिकारिक तौर पर तो कोई जानकारी नहीं दी गयी है, किन्तु लीक में सामने आयी जानकारी में Mi Note 3 स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन के बारे में बताया गया है कि इसमें 5.7-इंच की QHD डिसप्ले दिए जाने के साथ स्नेपड्रैगन 835 64-बिट ओक्टा-कोर प्रोसेसर, एड्रेनो 540 GPU ,12-मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिए जाने के साथ एंड्राइड नॉगट अपडेट भी दिया जा सकता है. 

Mi Mix 2 स्मार्टफोन के बारे में सामने आयी जानकारी में 6जीबी या 8 जीबी रेम दिए जाने के साथ 128जीबी और 256जीबी इंटरनल स्टोरेज दी जा सकती है . वही एंड्राइड 7.1.1 नॉगट पर आधारित MIUI 9.0 दिया जा सकता है. 

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल ऐप्प से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

स्मार्टफोन को अब कोई भी हैक कर पहुंचा सकता है नुकसान

Ivoomi ने कम कीमत में भारत में लांच किये अपने दो नए स्मार्टफोन, जाने कीमत

हुवावे Mate 10 स्मार्टफोन 16 अक्टूबर को होगा लांच

Honor V9 Play स्मार्टफोन इस कीमत के साथ हुआ लांच

Gionee M7 Power स्मार्टफोन 28 सितंबर को होगा लांच

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -