फिल्मे छोड़ दिशा पाटनी को लगा, लैपटॉप और स्मार्टफोन का चस्का
फिल्मे छोड़ दिशा पाटनी को लगा, लैपटॉप और स्मार्टफोन का चस्का
Share:

 बॉलीवुड के चर्चित अभिनेता हम बात कर रहे है अभिनेता टाइगर श्रॉफ के बारे में जो के पूर्व में भी हमे अपनी हार्डली सो-कोल्ड गर्लफ्रेंड दिशा पाटनी के साथ स्पॉट हुए नजर आए थे जब पैर में चोट लगने के बावजूद दिशा, टाइगर के साथ डेट पर दिखाई दी थी. जी हां बता दे कि, टाइगर श्रॉफ की खूबसूरत मोहतरमा हम बात कर रहे है बॉलीवुड अभिनेत्री दिशा पाटनी के बारे में जो के देखा जाए तो अभी फ़िलहाल फिल्मो से दूर है व उन्हे किसी अच्छी स्क्रिप्ट की तलाश है. टाइगर श्रॉफ की गर्लफ्रेंड दिशा पटानी जिन्होंने अब सोच लिया है की वह फिल्मे नहीं बल्कि कुछ और करेगी तभी तो उनके बारे में हमे एक नई बात सुनने को मिल रही है.

अभिनेत्री दिशा पाटनी को ताइवानी ब्रांड आसुस इंडिया ने लैपटॉप और स्मार्टफोन का प्रचार करने के लिए अनुबंधित किया है. अभिनेत्री दिशा पाटनी ने ताइवानी ब्रांड से जुड़ने के बारे में अपने एक बयान में कहा, 'मैं एक ऐसे ब्रांड से जुड़ने को लेकर खुश हूं, जो नया और ट्रेंडी है और जो मेरे व्यक्तिव को दर्शाता है. मैं आसुस परिवार का हिस्सा बनने और भारत में इसकी लोकप्रियता का हिस्सा बनने को लेकर उत्सुक हूं.'

आसुस इंडिया के मार्केटिंग हेड अरिंदम साहा के मुताबिक, दिशा को इसलिए चुना गया है क्योंकि वह खूबसूरत होने के साथ ही आधुनिकता, आत्मविश्वास और सहजता की प्रतीक हैं.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -