Samsung Galaxy Note 10 Lite : लीक ​तस्वीरों में हुआ फीचर का खुलासा, जानिए संभावित खासियत
Samsung Galaxy Note 10 Lite : लीक ​तस्वीरों में हुआ फीचर का खुलासा, जानिए संभावित खासियत
Share:

दक्षिण कोरिया की जानी मानी स्मार्टफोन कंपनी Samsung Galaxy Note 10 सीरीज के अफोर्डेबल वेरिएंट Samsung Galaxy Note 10 Lite की लाइव इमेज हाल ही में लीक हुई है. इस स्मार्टफोन को जल्द ही लॉन्च किया जा सकता है. लाइव इमेज में फोन के डिजाइन और कई फीचर्स को देखा जा सकता है. इससे पहले भी इस स्मार्टफोन के कई रेंडर्स लीक हो चुके हैं. फोन की लाइव इमेज और पहले लीक हो चुके रेंडर्स में काफी सिमिलैरिटीज देखी जा सकती है. इस स्मार्टफोन के बैक में मल्टीपल कैमरा सेट-अप देखा जा सकता है. साथ ही फ्रंट पैनल में सेंट्रली अलाइंड पंच-होल कैमरा देखा जा सकता है. इस स्मार्टफोन के साथ ही S-Pen दिया जाएगा, ये जानकारी भी लीक हुई तस्वीर से मिली है. आइए जानते है पूरी जानकरी विस्तार से

मात्र 10 मिनट में इस एप की मदद से पा सकते है एक लाख रुपये तक का लोन

हाल ही में TechTalkTV के ट्विटर हैंडल द्वारा इस स्मार्टफोन की लाइव इमेज को लीक किया गया है. इसमें इस स्मार्टफोन के ब्लैक कलर वेरिएंट को हर एंगल से शोकेस का गया है. Samsung Galaxy Note 10 Lite के बैक में एक स्क्वॉयर कैमरा सेटअप देखा जा सकता है. इसमें तीन लेंस देखे जा सकते हैं और एक एलईडी फ्लैश देखा जा सकता है. वहीं, फ्रंट में पंचहोल डिस्प्ले देखा जा सकता है. इसके अलावा S-Pen को भी मैचिंग ब्लैक कलर में देखा जा सकता है. हालांकि, इस अफोर्डेबल वेरिएंट का चिन इसके पहले लॉन्च हो चुके वेरिएंट के मुकाबले थोड़ा मोटा दिया गया है.

ग्राहकों को लग सकता है बड़ा झटका, इन दो स्मार्टफोन्स की सीरीज हो सकती है बंद

इस शानदार स्मार्टफोन की लीक हुई तस्वीर के मुताबिक, इस स्मार्टफोन को ग्लास बॉडी के साथ देखा जा सकता है. वहीं, फोन के बेस मॉडल और हाई एंड मॉडल को मैटलिक फ्रेम के साथ लॉन्च किया गया है. इस स्मार्टफोन में वॉल्यूम और पावर बटन को दाहिने साइड दिया गया है, जबकि सिम कार्ड स्लॉट को बांयीं तरफ देखा जा सकता है. इस स्मार्टफोन के मॉडल नंबर SM N770F को भी एक तस्वीर में देखी जा सकती है.

भारत में Oppo A5 2020 हुआ लॉन्च, मिलेंगे दमदार फीचर्स

सबसे कम कीमत में मिल रहे यह स्मार्टफोन, जाने क्या है इनकी खासियतLG का शानदार

नई ईयर ऑफर, स्मार्टफोन के साथ मिलेगा LED TV

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -