मात्र 10 मिनट में इस एप की मदद से पा सकते है एक लाख रुपये तक का लोन
मात्र 10 मिनट में इस एप की मदद से पा सकते है एक लाख रुपये तक का लोन
Share:

Xiaomi ने भारत में एमआई क्रेडिट को फिर से लॉन्च कर दिया दिया है। एमआई पे के बाद शाओमी का यह दूसरा फाइनेंसियल सर्विस है। Mi Credit को लेकर कंपनी ने कहा है कि इसके जरिए कोई भी सिर्फ 5 मिनट में एक लाख रुपये तक का पर्सनल लोन के लिए अप्लाई कर सकता है। कंपनी ने प्राइवेसी को लेकर कहा है कि सभी ग्राहकों का डाटा पूरी तरह से एंक्रिप्टेड होगा और डाटा भारत में मौजूद सर्वर पर ही सेवा हो। तो आइए जानते हैं Mi Credit से एक लाखरुपये तक लोन लेने का तरीका यहाँ है| 

Mi Credit क्रेडिट की खास बात यह है कि आपको लोन के लिए डॉक्यूमेंट लेकर बैंकों के चक्कर नहीं लगाने पड़ेंगे। पूरा काम ऑनलाइन ही Mi Credit एप के जरिए हो जाएगा। Mi Credit एप के जरिए लोन देने के लिए कंपनी ने भारत में आदित्य बिरला फाइनेंस लिमिटेड, मनी व्यू, अर्ली सैलरी, जेस्टमनी जैसे ब्रांड्स के साथ साझेदारी की है। Mi Credit के जरिए लोन लेने के लिए ग्राहकों को गूगल प्ले-स्टोर या एप स्टोर से फ्री में एमआई क्रेडिट एप डाउनलोड करना होगा। इसके बाद एप में ही सेल्फी, एड्रेस प्रुफ और पैन कार्ड अपलोड करना होगा। 

इसके अलावा आपका क्रेडिट स्कोर चेक किया जाएगा। इसके बाद क्रेडिट स्कोर के आधार पर आपको एक लाख तक का लोन दिया जाएगा। Mi Credit के जरिए लिए गए लोन पर ब्याज (इंटरेस्ट) की बात की जाए तो 1.35 फीसदी आपको मासिक इंटरेस्ट देना होगा जो कि सालाना 16.2 फीसदी हो सकता है। कंपनी का कहना है कि एमआई क्रेडिट की सेवा फिलहाल 10 राज्यों के 1,500 पिन कोड पर उपलब्ध है। चालू वित्त वर्ष 2019 में यह 19,000 पिन कोड तक पहुंच जा सकता है। कंपनी ने एक सर्वे के हवाले से कहा कि भारत में सबसे ज्यादा पर्सनल लोन इलाज के लिए लिए जा रहे हैं। इसके बाद खरीदारी और शादी के लिए भी लोग पर्सनल लोन ले रहे हैं।

2020 में इन स्मार्टफोन्स में नहीं चला पाएंगे व्हाट्सप, कंही आपका फोन भी तो इस लिस्ट में नहीं

Airtel Digital TV : सेकेंडरी कनेक्शन लेने के लिए पहले से अधिक चुकाना पड़ेगा दाम

Samsung Galaxy M51 स्मार्टफोन को लेकर यूजर्स की बेकरारी बड़ी, जाने संभावित फीचर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -