Galaxy M60 का कैमरा होगा कमाल, ये है वीडियो
Galaxy M60 का कैमरा होगा कमाल, ये है वीडियो
Share:

भारत में सैमसंग के पॉप्युलर स्मार्टफोन सैमसंग गैलेक्सी M30 (Samsung Galaxy M30) को काफी पसंद किया गया. अब कंपनी के नए स्मार्टफोन सैमसंग गैलेक्सी एम 60 का एक विडियो सामने आया है. हालांकि इससे पहले इस फोन के बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई. यह नया फोन कई मामलों में अपग्रेड और कुछ फीचर्स में डाउनग्रेड फोन है. गैलेक्सी एम30 और एम40 की तरह इस स्मार्टफोन ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप नहीं दिया गया है. बल्कि इस फोन में ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. पर इस फोन के कैमरे में हाईएस्ट रिजॉलूशन सेंसर्स का इस्तेमाल किया गया है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

Instagram में जल्द जुड़ेगा ये ख़ास फीचर्स

कंपनी ने सैमसंग 48MP सैमसंग जीएम-1 सेंसर बनाया गया है जिसका इस्तेमाल रेडमी नोट 7S में किया जाता है पर कंपनी ने अभी तक 48MP कैमरे वाला स्मार्टफोन बाजार में नहीं उतारा है. लीक के मुताबिक गैलेक्सी M60 में 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 16 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा है. सेकेंडरी कैमरा अल्ट्रा वाइड ऐंगल लेंस है या टेलिफोटो लेंस इस बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आयी है.

भारत में Infinix Hot 7 हुआ लॉन्च, ये होगी बैटरी क्षमता

प्राप्त जानकारी के लिए बता दे​ कि इससे पहले इस फोन के बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई थी. इस बारे में कंपनी की तरफ से भी कोई ऑफिशल जानकारी नहीं दी गई है. इससे पहले कंपनी M30 और M40 लॉन्च कर चुकी है. गैलेक्सी M30 में 6.4 इंच का फुल HD+AMOLED इंफीनिटी U डिस्प्ले दिया गया है. ऑक्टा-कोर Exynos 7904 प्रोसेसर के साथ इसके दो वेरियंट 4GBरैम+64GB इंटरनल स्टोरेज और 6GBरैम+128GB इंटरनल स्टोरेज पेश किए गए हैं. गैलेक्सी M40 में 6.3 इंच फुल एचडी+ इंफिनिटी O डिस्प्ले दिया गया है जिसका रेजॉलूशन 2340 x 1080 पिक्सल्स है. फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 675 प्रोसेसर मिलता है और 6GB रैम के साथ 128GB इंटरनल स्टोरेज मिलता है. इस फोन में 3,500mAh बैटरी 15W फास्ट चार्जर के साथ यूजर्स को मिलती है. इस फोन में लेटेस्ट ऐंड्रॉयड 9.0 पाई ऑपरेटिंग सिस्टम उपलब्ध कराया गया है.

बड़ी संख्या में ऐप्स बिना परमिशन के आपका डाटा कर रहे चोरी

Thomson TV Days Sale हुई शुरू, स्मार्ट टीवी पर मिलेगा बम्पर डिस्काउंट

भारत में Oppo K3 और Oppo A9 इस दिन होगा लॉन्च

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -