इस समर्टफोने की जानकारी हुई लीक, जल्द ही भारत में होगा लॉन्च
इस समर्टफोने की जानकारी हुई लीक, जल्द ही भारत में होगा लॉन्च
Share:

कोरिया की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी सैमसंग (Samsung) एम सीरीज के एम31 (Samsung Galaxy M31) फोन को जल्द ग्लोबल लेवल पर लॉन्च करने वाली है. लॉन्चिंग से पहले इस अगामी डिवाइस को सर्टिफिकेशन साइट गीकबेंच पर स्पॉट किया गया है. इस साइट ने एम31 स्मार्टफोन को मॉडल नंबर SM-M315F के साथ लिस्ट किया है. हालांकि, लिस्टिंग से इस स्मार्टफोन के कुछ फीचर्स की जानकारी सामने आई हैं. यूजर्स को इस डिवाइस में एक्सीनॉस 9611 चिपसेट का स्पोर्ट मिल सकता है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कंपनी अब तक एम सीरीज के कुल दस मोबाइल पेश कर चुकी है, जिनकों लोगों ने बहुत पसंद किया हैं. तो आज हम आपको बताएंगे इसकी खासियत के बारें में....

Samsung Galaxy M31 की संभावित स्पेसिफिकेशन: लीक रिपोर्ट के मुताबिक, यूजर्स को इस फोन में छह जीबी रैम के साथ एक्सीनॉस 9611 प्रोसेसर का सपोर्ट मिलेगा. साथ ही कंपनी का यह फोन में एंड्रॉयड 10 पर काम करेगा, जो वनयूआई 2.0 ऑपरेटिंग सिस्टम पर आधारित होगा. वहीं, इस फोन को गीकबेंच साइट पर सिंगल कोर में 348 स्कोर और मल्टी कोर में 1214 स्कोर मिला है.

Samsung Galaxy M31 का संभावित कैमरा: कैमरे की बात करें तो यूजर्स को इस फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिल सकता है, जिसमें 64 मेगापिक्सल का सेंसर मौजूद होगा. लेकिन अब तक अन्य सेंसर्स की जानकारी नहीं मिली हैं. इसके अलावा कंपनी ने गैलेक्सी एम41 और एम11 में तीन कैमरे का सपोर्ट दिया है.

Samsung Galaxy M21 से जुड़ी जानकारी: हाल ही में सैमसंग गैलेक्सी एम21 की स्पेसिफिकेशन लीक हुई थी, जिनमें कैमरा और रैम की जानकारी मिली थी. लीक रिपोर्ट के आधार पर माना जा सकता है कि यूजर्स को इस फोन में चार जीबी रैम के साथ डुअल रियर कैमरा सेटअप का सपोर्ट मिलेगा, जिसमें 24 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और 5 मेगापिक्सल का वाइड एंगल लेंस होगा. 

New Year Sale- OnePlus 7 सीरीज के स्मार्टफोन्स पर मिल रही है भारी छूट

भारत में Samsung Galaxy A30s स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

399 रुपये से शुरू है वोडाफोन का यह पोस्टपेड प्लान, जानिये क्या मिलेगी सुविधा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -