399 रुपये से शुरू है वोडाफोन का यह पोस्टपेड प्लान, जानिये क्या मिलेगी सुविधा
399 रुपये से शुरू है वोडाफोन का यह पोस्टपेड प्लान, जानिये क्या मिलेगी सुविधा
Share:

दिसंबर की शुरुआत में वोडाफोन-आइडिया, एयरटेल और जियो ने टैरिफ प्लांस की कीमतों में बढ़ोतरी की गयी थी। प्रीपेड पैक्स की दरें बढ़ने से उपभोक्ताओं को पहले की तुलना में अब 40 फीसदी अधिक कीमत चुकानी पड़ी हैं। ऐसे में यदि आप भी प्रीपेड प्लांस महंगे होने से परेशान है, तो आप पोस्टपेड पैक्स अपना सकते हैं। अभी हाल ही में वोडाफोन ने शानदार पोस्टपेड प्लान बाजार में उतारे हैं, जिनकी शुरुआती कीमत 399 रुपये है। तो आइए जानते हैं वोडाफोन के पोस्टपेड पैक के बारे में जानते है| 

Vodafone का 399 रुपये वाला प्लान
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि वोडाफोन ने रेड सीरीज के इस प्लान को पहले बंद कर दिया था, परन्तु अब कंपनी ने इसको दोबारा ग्राहकों के लिए पेश किया है। यूजर्स को इस पैक में मासिक रेंटल के हिसाब से अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलेगी। इसके साथ ही कंपनी यूजर्स को 40 जीबी डाटा देगी। इस पैक की खासियत की बात करें तो उपभोक्ता बचे हुए डाटा को रोलओवर कर सकेंगे। वहीं, कंपनी ने रोलओवर की लिमिट 200 जीबी तक तय की है। साथ ही यूजर्स वोडाफोन प्ले, मोबाइल शील्ड और जी5 को एक्सेस कर पाएंगे।

Vodafone का 499 रुपये वाला प्लान
कंपनी ने लोगों के बजट को ध्यान में रखकर इस प्लान को बाजार में उतारा है। उपभोक्ता को इस प्लान में 200 जीबी रोलओवर लिमिट के साथ हर महीने 75 जीबी डाटा मिलेगा। साथ ही यूजर्स किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकेंगे। 399 रुपये के प्लान की तरह इसमें भी यूजर्स को वोडाफोन प्ले, मोबाइल शील्ड और जी5 की मुफ्त में सब्सक्रिप्शन दी जाएगी।

Vodafone का 649 रुपये वाला प्लान
उपभोक्ताओं को इस प्लान में हर महीने 90 जीबी डाटा मिलेगा। साथ ही यूजर्स किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकेंगे। इसके अलावा आईफोन यूजर्स को 'iPhone Forever' ऑफर की मुफ्त में सब्सक्रिप्शन मिलेगी।

Vodafone का 999 रुपये वाला प्लान
वोडाफोन ने इस प्लान को बीते महीने पेश किया था। उपभोक्ता को इस प्लान में हर महीने 150 जीबी डाटा मिलेगा। कंपनी ने दावा किया है कि यूजर्स हाई स्पीड डाटा के जरिए इंटरनेट ब्राउजिंग कर सकेंगे। इसके अलावा कंपनी ने इस पैक में यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा दी है। हालांकि, यह प्लान विदेश यात्रा करने वालों को फायदेमंद हो सकता है, क्योंकि इसमें सात दिनों के लिए आईरोम (iRoam)  पैक मुफ्त में मिलेगा। इस पैक की कीमत 2,999 रुपये है। इसके अलावा यूजर्स को अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे  पर लाउंज की सुविधा मिलेगी।

फ्लिपकार्ट सेल: Asus के इन स्मार्टफोन पर मिल रहे है आकर्षक ऑफर्स

LG के इस स्मार्टफोन को खरीदने पर फ्री में मिलेगा LED TV, जानें ऑफर्स

पाक सेना ने इमरान खान का फायदा उठाने का बनाया प्लान, टल सकती है परवेज मुशर्रफ की फांसी?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -