New Year Sale- OnePlus 7 सीरीज के स्मार्टफोन्स पर मिल रही है भारी छूट
New Year Sale- OnePlus 7 सीरीज के स्मार्टफोन्स पर मिल रही है भारी छूट
Share:

दिग्गज ब्रांड OnePlus की पहचान जबरदस्त परफॉर्मेंस वाले स्पार्टफोन के तौर पर की जाती है। इसने बहुत ही कम वक्त में दुनिया भर के लोगों खासकर भारतीयों के दिलों को जीता है। इस वर्ष कंपनी ने OnePlus 7 सीरिज के स्मार्टफोन्स लॉन्च किये। इस सीरिज के सभी स्मार्टफोन्स अपने-अपने सेगमेंट में दमदार स्मार्टफोन्स साबित हुए। अगर आप भी OnePlus 7 सीरिज के स्मार्टफोन्स खरीदना चाहते हैं तो आपके पास बेहतर मौका है। कंपनी नए साल के अवसर पर OnePlus 7 Pro, OnePlus 7T पर भारी डिस्काउंट दे रही है। यह ऑफर आज यानी 23 दिसंबर को शुरू हो चुका है और 4 जनवरी 2020 तक चलेगा। आइए जानते हैं कि OnePlus के इन स्मार्टफोन्स पर कितनी छूट मिल रही है -  

OnePlus 7 Pro

अगर आप OnePlus 7 Pro स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो आप इसे Rs. 52,999 की बजाय Rs. 42,999 रुपए में खरीद सकते हैं। इस स्मार्टफोन पर Rs. 10, 000 का फ्लैट डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है। इसके अलावा अगर आपके पास HDFC का क्रेडिट या डेबिट कार्ड है, तो आपको इस फोन पर Rs. 2000 की तत्काल छूट भी मिलेगी। इस तरह कुल डिस्काउंट के साथ यह फोन आपको Rs. 40,999 रुपए में मिलेगा। 


OnePlus 7T

अगर आपकी इच्छा OnePlus 7T स्मार्टफोन खरीदने की है, तो आप इसे Rs. 37,999 की बजाय Rs. 34,999 रुपए में खरीद सकते हैं। इस स्मार्टफोन पर Rs. 3,000 का फ्लैट डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है। इसके अलावा अगर आपके पास HDFC का क्रेडिट या डेबिट कार्ड है तो आपको इस फोन पर Rs. 1,500 की तत्काल छूट भी मिलेगी। इसके अलावा कंपनी इन तीनों स्मार्टफोन्स  पर No Cost EMI ऑफर कर रही है। HDFC कार्ड धारकों को 12 महीने के लिए No Cost EMI ऑफर किया जा रहा है जबकि अन्य कार्ड धारकों को 6 महीने के लिए No Cost EMI ऑफर किया जा रहा है। 

399 रुपये से शुरू है वोडाफोन का यह पोस्टपेड प्लान, जानिये क्या मिलेगी सुविधा

फ्लिपकार्ट सेल: Asus के इन स्मार्टफोन पर मिल रहे है आकर्षक ऑफर्स

LG के इस स्मार्टफोन को खरीदने पर फ्री में मिलेगा LED TV, जानें ऑफर्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -