Samsung Galaxy M30s में होगी दमदार बैटरी, जानिए अन्य खासियत
Samsung Galaxy M30s में होगी दमदार बैटरी, जानिए अन्य खासियत
Share:

भारत में स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Samsung के Galaxy M30s को जल्द लॉन्च किया जा सकता है. कंपनी ने अपने Galaxy A10s, A30s और A50s को आधिकारिक रूप से पेश कर दिया गया है. उसी प्रकार, अपकमिंग Galaxy M30s भी अपने ओरिजिनल कॉउंटरपार्ट M30 से बेहतर वर्जन होगा. Galaxy M30s को भारत में सितम्बर में ट्रिपल रियर कैमरा और नए ग्रेडिएंट कलर विकल्प के साथ लॉन्च किया जा सकता है. यह जानकारी नए लीक के माध्यम से सामने आई है.

क्या Reliance Jio Fiber ग्राहकों के लिए 2 महीने तक होगा फ्री

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि M30s के रियर पर वर्टीकल ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ LED फ्लैश दिया जा सकता है. कंपनी ने इसके रियर पर फिंगरप्रिंट सेंसर उपलब्ध करा दिया है. इसमें पावर बटन और वॉल्यूम बटन राइट साइड पर होंगे. इसका रियर पैनल एजेज से कर्व्ड होगा. अभी यह कन्फर्म नहीं किया जा सकता की सैमसंग इसके बैक पर गोरिल्ला ग्लास पैनल या ग्लास्टिक कवर दिया जाएगा. इसमें नया ग्रेडिएंट कलर विकल्प देखने को मिल रहा है, जिसमें ब्लू और ग्रीन का मिक्स दिखाई दे रहा है. याद दिला दें, Galaxy M30 को ब्लैक और डार्क ब्लू ग्रेडिएंट विकल्प में पेश किया गया था.

इस तरीके की मदद से Google Assistant के जवाब को करें साइलेंट

कंपनी ग्राहको की सुविधा के लिए Galaxy M30s में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दे सकती है. इसके अलावा 48MP प्राइमरी सेंसर दिया जा सकता है. इसमें अभी यह साफ नहीं है की सैमसंग Sony IMX586 सेंसर का या अपने 48MP GM1 सेंसर इस्तेमाल करेगी. सिस्टम में बाकी के दो कैमरे वाइड-एंगल लेंस और डेप्थ सेंसर के साथ आ सकते हैं, लेकिन इसकी सही जानकारी अभी उपलब्ध नहीं है. Samsung Galaxy M30s में 6000mAh की बड़ी बैटरी आने का अनुमान है. इस हफ्ते की शुरुआत में एक टीजर स्पॉट किया गया था. इसमें हिंट दिया गया था की M Series में 6000mAh की बैटरी दी जा सकती है. अभी यह पता नहीं है की यह Galaxy M20s या M30s में दी जाएगी या दोनों फोन्स में इसे उपलब्ध कराया जाएगा. अन्य अनुमानित स्पेसिफिकेशन्स में 6.4 इंच डिस्प्ले, Exynos 9610 SoC के साथ 6GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज, एंड्रॉइड 9 पाई सम्मिलित है. लीक के अनुसार Galaxy M30s ग्राहकों के लिए Rs 15,000 से Rs 20,000 के बीच पेश किया जा सकता है.

गूगल ने की हायर सर्विस बंद, जानिए क्यों

iPhone 11 के जल्द लॉन्च होने की संभावना, स्क्रीनशॉट आया सामने

CamScanner है खतरनाक वायरस से लैस, गूगल ने उठाया बड़ा कदम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -