10 हजार रुपये से कम रेट में हुआ लॉन्च Samsung Galaxy M01s
10 हजार रुपये से कम रेट में हुआ लॉन्च Samsung Galaxy M01s
Share:

COVID-19 के चलते कई कार्यो में रुकावट पैदा हो गई थी, वही अब फिर से स्थिति सामान्य हो रही है. वही इसके बीच दक्षिण कोरियाई स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Samsung ने अपने एक और बजट स्मार्टफोन को इंडिया में लॉन्च कर दिया है. इस स्मार्टफोन को कंपनी ने बीते वर्ष इंट्रोड्यूस किए गए Galaxy M सीरीज के तहत लॉन्च किए हैं. वही Samsung Galaxy M01s को कंपनी ने इंडिया में 9,999 रुपये के रेट में लॉन्च किया है. 

बता दे, की यह स्मार्टफोन कंपनी के बीते कुछ दिनों लॉन्च हुए स्मार्टफोन Galaxy M01 का सक्सेसर है. फोन के बैक में फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया गया है. साथ ही, फ्रंट पैनल में फुल एचडी वाटरड्रॉप या डॉट नॉच फीचर वाला एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है. वही Samsung Galaxy M01s सिर्फ एक ही स्टोरेज ऑप्शन 3GB RAM + 32GB के साथ आता है. इसका सीधा सामना Xiaomi Redmi नंबर सीरीज और Realme C सीरीज के बजट स्मार्टफोन से होगा. फोन को ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म्स के साथ ही कंपनी के ई-स्टोर और ऑफलाइन रिटेल स्टोर के जरिये भी खरीदा जा सकता है.

वही यदि Galaxy M01s के फीचर्स की बात करें, तो ये 6.2 इंच के फुल एचडी प्लस TFT Infinity V डिस्प्ले के साथ आता है. फोन MediaTek Helio P22 ऑक्टाकोर प्रोसेसर के साथ आता है. फोन की इंटरनल मेमोरी को माइक्रोएसडी कार्ड के माध्यम 512GB तक इजाफा किया जा सकता है. फोन में सिक्युरिटी के लिए रियर माउंटेड फिजिकल फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है. फोन Android 10 पर आधारित OneUI पर रन करता है. यदि फोन के कैमरे फीचर्स की बात करें, तो ये 13MP + 2MP के ड्यूल रियर कैमरे के साथ आता है. फोन में सेल्फी के लिए 8MP का कैमरा दिया गया है. फोन को पावर देने के लिए 4,000mAh की बैटरी और USB Type C सपोर्ट दिया गया है. वही इस फ़ोन को लेकर कस्टर्मस भी बेहद उत्साहित है.

धाकड़ फीचर्स के साथ भारत में लॉन्च हुए Vivo के दो 5जी स्मार्टफोन, आँख के जैसे घूमेगा कैमरा

iQoo ने लॉन्च किया ट्रिपल रियर कैमरा वाला शानदार स्मार्टफोन, जानें क्या है कीमत

Xiaomi ने लॉन्च की Mi TV Stick, मिलेंगे आकर्षक फीचर्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -