Xiaomi ने लॉन्च की Mi TV Stick, मिलेंगे आकर्षक फीचर्स
Xiaomi ने लॉन्च की Mi TV Stick, मिलेंगे आकर्षक फीचर्स
Share:

फेमस टेक कंपनी Xiaomi ने ग्लोबली  इकोसिस्टम प्रोडक्ट आयोजन में एमआई टीवी स्टिक को मार्केट में उतार दिया है. इस शानदार टीवी स्टिक में गूगल असिस्टेंट और क्रोमकास्ट का सपोर्ट मिलेगा. साथ ही  ग्राहक इस टीवी स्टिक को एचडीएमआई पोर्ट के माध्यम अपने टीवी में कनेक्ट करके अमेजन प्राइम और नेटफ्लिक्स जैसे प्रीमियम एप की वेब सीरीज देख सकेंगे. तो चलिए जानते है Xiaomi की एमआई टीवी स्टिक की कीमत और फीचर्स के बारें में......

एमआई टीवी स्टिक प्राइस
कंपनी ने एमआई टीवी स्टिक के 1080पी वेरिएंट का दाम 39.99 यूरो (करीब 3,400 रुपये) रखा हुआ है. वहीं, Xiaomi ने अभी तक यह साफ नहीं किया है कि इस टीवी स्टिक को भारत में कब तक लॉन्च किया जाएगा.

एमआई टीवी स्टिक की स्पेसिफिकेशन
कम्पनी के लेटेस्ट एमआई टीवी स्टिक का डिजाइन अमेजन फायर टीवी स्टिक से मिलता-जुलता नजर आ रहा है. हालांकि, इस टीवी स्टिक में एक जीबी रैम+आठ जीबी स्टोरेज के साथ ब्लूटूथ कनेक्टिविटी वाली रिमोट मिलेगा. इसके अलावा यह स्ट्रीमिंग डिवाइस एंड्रॉयड टीवी ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है. Xiaomi का लेटेस्ट स्ट्रीमिंग डिवाइस एचडी रिजॉल्यूशन को सपोर्ट करेगा. इसके साथ ही ग्राहक को इस डिवाइस में नेटफ्लिक्स और अमेजन प्राइम प्री-इंस्टॉल मिलेंगे. इसके अतिरिक्त इस टीवी स्टिक में गूगल क्रोमकास्ट और गूगल असिस्टेंट का सपोर्ट मिला है.

हिन्दुस्तान में आज Vivo की X50 सीरीज का बड़ा धमाका, लॉन्च होंगे 5G फोन

LG लाया खास इलेक्ट्रिक मास्क, कोरोना के खिलाफ साबित हो सकता है कारगर

​कमाल का है Jio Glass, मिटा देगा इतिहास के पढ़ने से जुड़ी बोरियत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -