धाकड़ फीचर्स के साथ भारत में लॉन्च हुए Vivo के दो 5जी स्मार्टफोन, आँख के जैसे घूमेगा कैमरा
धाकड़ फीचर्स के साथ भारत में लॉन्च हुए Vivo के दो 5जी स्मार्टफोन, आँख के जैसे घूमेगा कैमरा
Share:

चीन की स्मार्टफोन कंपनी वीवो ने भारत में आज Vivo X50 सीरीज लॉन्च कर दी है और इसके तहत दो स्मार्टफोन Vivo X50 और Vivo X50 Pro को कंपनी ने भारत में पेश किया है। Vivo X50 Pro के कैमरे को काफी ख़ास बताया जा रहा है। कंपनी ने पहली बार स्मार्टफोन में ऐसा कैमरा प्रदान किया है, जिसमें गिंबल स्टाइल का स्टेबलाइजेशन आपको मिलेगा। आप देखेंगे कि आंखों की पुतली की भांति इसका कैमरा घूमते हुए आपको नज़र आएगा। इस फोन की प्रीबुकिंग शुरू हो चुकी है, जो कि 23 जुलाई तक जारी रहेगी। वहीं ये स्मार्टफोन को पहली सेल में फ्लिपकार्ट के माध्यम से बेचा जाएगा। दोनों ही फ़ोन 5जी सपोर्ट के साथ लॉन्च हुए हैं। 

Vivo X50 सीरीज के फ़ोन के बारे में विस्तार से जानकारी 

कीमत की बात करें तो वीवो X50 के 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वाले वेरियंट को 34,990 रुपये में पेश किया गया है। जबकि इसके 8 जीबी रैम+256 जीबी स्टोरेज वाले वेरियंट को आप 37,990 रुपये में अपना बना सकेंगे। अब बात X50 Pro की कीमत की करें तो इसके 8 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज वाले सिंगल वेरियंट को आप 49,700 रुपये में अपना बना सकेंगे। दो कलर ऑप्शंस ब्लू और ब्लैक में Vivo X50 को पेश किया गया है, वहीं X50 प्रो आपको सिंगल ग्रे लकर वेरिएंट में देखने को मिलेगा।  

दोनों नए फोन में 6.56 इंच का AMOLED डिस्प्ले आपको मिलेगी। फोन की स्क्रीन 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ आएगी। साथ ही फोन में अंडर-स्क्रीन फिंगरप्रिंट सेंसर सुरक्षा की दृष्टि से उपलब्ध कराया गया है। बैटरी पर गौर करें तो X50 में 4,200 mAh की बैटरी और Pro में 4,315 mAh की बैटरी देखने को मिलेगी। कैमरे को लेकर ख़बर यह है कि दोनों में ही 32 मेगापिक्सल का कैमरा सेल्फी के लिए है, जो नाइट व्यू, पोर्ट्रेट, फोटो, विडियो, डायनमिक फोटो, स्लो मोशन, शॉर्ट विडियो और AR क्यूट शूट सपॉर्ट के साथ उपलब्ध कराया गया है। जबकि दोनों ही नए फ़ोन के रियर में कंपनी ने  क्वॉड कैमरा सेटअप दिया है। X50 में 48 मेगापिक्सल प्राइमरी सेंसर के साथ ही 13 मेगापिक्सल पोर्ट्रेट कैमरा, 8 मेगापिक्सल वाइड ऐंगल लेंस और 5 मेगापिक्सल मैक्रो सेंसर है। जबकि दूसरे फ़ोन प्रो में 48 मेगापिक्सल का सोनी IMX598 मेन कैमरा सेंसर है और साथ में ही आपको 13 मेगापिक्सल का पोर्ट्रेट लेंस, 8 मेगापिक्सल का वाइड-ऐंगल लेंस और 5 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस भी देखने को मिलेगा।   

 

 

iQoo ने लॉन्च किया ट्रिपल रियर कैमरा वाला शानदार स्मार्टफोन, जानें क्या है कीमत

World Emoji day : मानव जीवन में बहुत गहरा है इमोजी का असर, हंसना-रोना-गाना सब इसके साथ

Realme और Oppo के बाद Xiaomi लेकर आ रहा है 120W फास्ट चार्जिंग वाला स्मार्टफोन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -