iQoo ने लॉन्च किया ट्रिपल रियर कैमरा वाला शानदार स्मार्टफोन, जानें क्या है कीमत
iQoo ने लॉन्च किया ट्रिपल रियर कैमरा वाला शानदार स्मार्टफोन, जानें क्या है कीमत
Share:

Vivo का सब-ब्रांड iQoo ने तमाम लीक्स तस्वीर के बाद अब जाकर अपना लेटेस्ट स्मार्टफोन iQoo U1 को मार्केट में उतार दिया है. इस शानदार स्मार्टफोन में तीन कैमरे मिलेंगे. साथ ही में ग्राहक को इस स्मार्टफोन में एचडी पंचहोल डिस्प्ले के साथ स्नैपड्रैगन 720जी प्रोसेसर दिया गया है. जानकारी के लिए बता दें कि इससे पहले कंपनी ने कम लागत में 5जी स्मार्टफोन आईकू जेड1एक्स को ग्लोबल मार्केट में उतारा था. जानते इस स्मर्टफ़ोने के फीचर्स और कीमत के बारें में..... 

iQoo U1 की कीमत
कंपनी ने iQoo U1 के 6GB रैम + 64GB स्टोरेज वेरिएंट, 6GB रैम + 128GB स्टोरेज वेरिएंट और 8GB रैम + 128GB वेरिएंट को मार्केट में लॉन्च कर दिया है. हालांकि,  इसके पहले वेरिएंट की कीमत 1,198 चीनी युआन (करीब 12,900 रुपये), दूसरे वेरिएंट की कीमत 1,398 चीनी युआन (करीब 15,000 रुपये) और तीसरे वेरिएंट की कीमत 1,598 चीनी युआन (करीब 17,200 रुपये) है. वहीं, इस शानदार स्मार्टफोन को सीक्रेट ब्लैक, स्टार ब्लू और सनी फॉरेस्ट व्हाइट कलर ऑप्शन के साथ ग्राहक इस खरीद सकते है. इस शानदार स्मार्टफोन की सेल 23 जुलाई से शुरू होने वाली है.

iQoo U1 की स्पेसिफिकेशन
अगर इस स्मार्टफोन के फीचर्स की बात करें तो कंपनी ने iQoo U1 में 6.53 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दिया हुआ है, जिसका रिजॉल्यूशन 1,080x2,340 पिक्सल का है. इसके अलावा स्मार्टफोन में ऑक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 720जी प्रोसेसर का सपोर्ट मिलेगा. वहीं, यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 10 पर डिपेंड iQoo UI पर काम करता है. ग्राहक को साथ ही में iQoo U1 में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप भी मिलेगा, जिसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस शामिल है. अगर इस स्मार्टफोन के फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया हुआ है. 

हिन्दुस्तान में आज Vivo की X50 सीरीज का बड़ा धमाका, लॉन्च होंगे 5G फोन

LG लाया खास इलेक्ट्रिक मास्क, कोरोना के खिलाफ साबित हो सकता है कारगर

​कमाल का है Jio Glass, मिटा देगा इतिहास के पढ़ने से जुड़ी बोरियत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -