Samsung Galaxy M01 हुआ ऑनलाइन स्पॉट
Samsung Galaxy M01 हुआ ऑनलाइन स्पॉट
Share:

कोरिया की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी सैमसंग (Samsung) एम सीरीज के लेटेस्ट डिवाइस गैलेक्सी एम01 (Samsung Galaxy M01) को लॉन्च करने की तैयारी में है। इसके साथ ही  इस स्मार्टफोन को लेकर कई रिपोर्ट्स सामने आ चुकी हैं, जिनसे इसकी संभावित कीमत और कुछ स्पेसिफिकेशन की जानकारी मिली है। वहीं, अब एक बार फिर से इस स्मार्टफोन को गूगल प्ले कंसोल की साइट पर स्पॉट किया गया है। लिस्टिंग के अनुसार , यूजर्स को इस अगामी स्मार्टफोन में 3 जीबी रैम और स्नैपड्रैगन 439 प्रोसेसर का सपोर्ट मिल सकता है। फिलहाल , कंपनी ने अभी तक इस स्मार्टफोन की लॉन्चिंग को लेकर आधिकारिक जानकारी साझा नहीं की है।
 
Samsung Galaxy M01 की संभावित स्पेसिफिकेशन
गूगल प्ले कंसोल की लिस्टिंग के मुताबिक, कंपनी इस स्मार्टफोन में 6.04 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले देगी। साथ ही इस स्मार्टफोन में स्नैपड्रैगन 439 प्रोसेसर के साथ 3 जीबी रैम का सपोर्ट दिया जा सकता है। इसके अलावा इस स्मार्टफोन में 4जी नेटवर्क मिलने की उम्मीद है। वहीं, यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 10 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेगा। हालांकि, अब तक इस स्मार्टफोन के अन्य फीचर्स की जानकारी नहीं मिली है।

Samsung Galaxy M01 की संभावित कीमत 
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कंपनी सैमसंग गैलेक्सी एम01 स्मार्टफोन की कीमत 10,000 से 16,000 रुपये के बीच रखेगी। हालांकि, इस फोन की असल कीमत और स्पेसिफिकेशन की जानकारी लॉन्चिंग के बाद मिलेगी।

Samsung Galaxy J2 Core की जानकारी
सैमसंग ने हाल ही में गैलेक्सी जे2 कोर स्मार्टफोन को लॉन्च किया था। फीचर्स की बात करें तो सैमसंग के इस फोन में पांच इंच की टीएफटी डिस्प्ले मिलेगी जिसका रिजॉल्यूशन 540x960 पिक्सल है। डिस्प्ले पर गोरिल्ला ग्लास का प्रोटेक्शन नहीं मिलेगा। फोन में सैमसंग का Exynos 7570 प्रोसेसर मिलेगा। इसमें 1 जीबी रैम और 16 जीबी की स्टोरेज मिलेगी। इसमें एंड्रॉयड गो का ओरियो 8.0 वर्जन दिया गया है।

Samsung Galaxy J2 Core (2020) का कैमरा
कैमरे की बात करें तो इसमें 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा है जिसके साथ फ्लैश लाइट दी गई है। इसके अलावा फोन में सेल्फी के लिए 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलेगा। फोन में 2600mAh की बैटरी है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस और 3.5एमएम का हेडफोन जैक दिया गया है। यह फोन गोल्ड और ब्लैक कलर वेरियंट में मिलेगा।

लॉन्चिंग के पहले ही सामने आई Vivo G1 5G से जुड़ी खास बातें

ग्लोबल 5G बाजार में इस स्मार्टफोन ने Xiaomi और Vivo को भी पछाड़ा

Realme के बाद यह स्मार्टफोन भी ला रहा है X50 सीरीज, जानें क्या होंगे फीचर्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -