Realme के बाद यह स्मार्टफोन भी ला रहा है X50 सीरीज, जानें क्या होंगे फीचर्स
Realme के बाद यह स्मार्टफोन भी ला रहा है X50 सीरीज, जानें क्या होंगे फीचर्स
Share:

Vivo जल्द ही अपने कई और 5G स्मार्टफोन्स को बाजार में लॉन्च करने की तैयारी में है. Vivo के दो स्मार्टफोन्स Vivo X50 Lite और X50E 5G को हाल ही में स्पॉट किया गया है. Realme के बाद Vivo भी अपने नए X50 सीरीज को लॉन्च कर रहा है. Vivo X50E को हाल ही में GCF की तरफ से सर्टिफिकेशन मिला है. टिप्सटर मुकुल शर्मा ने Vivo X50E 5G का सर्टिफिकेशन डिटेल अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है. इसे V1930 कोडनेम के साथ लिस्ट किया गया है. इससे पहले भी Vivo X50 Lite और X50E 5G को स्पॉट किया जा चुका है.

Vivo अपने X50 Lite को 4G कनेक्टिविटी फीचर के साथ लॉन्च कर सकता है. जबकि, इस सीरीज के X50E को 5G कनेक्टिविटी के साथ लॉन्च किया जा सकता है. इस सीरीज के बेस मॉडल को बजट रेंज में जबकि X50E को मिड प्राइस रेंज में लॉन्च किया जा सकता है. रिपोर्ट्स की मानें तो Vivo X50E को कंपनी के इस साल लॉन्च हुए Vivo Z6 5G के रीब्रांडेड मॉडल के तौर पर लॉन्च किया जा सकता है. हालांकि, कंपनी इसके अलावा Vivo G1 5G को भी लाने की तैयारी में है.

Vivo Z50E के फीचर्स की बात करें तो इसे 6.57 इंच के फुल एचडी प्लस IPS LCD डिस्प्ले पैनल के साथ लॉन्च किया जा सकता है. इसमें पंच-होल डिस्प्ले फ्रंट डिजाइन और रेक्टेंग्यूलर क्वाड कैमरा सेट-अप दिया जा सकता है. फोन में 48MP का प्राइमरी सेंसर, 8MP का अल्ट्रा वाइड सेंसर, 2MP का मैक्रो और 2MP का डेप्थ सेंसर दिया जा सकता है. फोन में सेल्फी के लिए 16MP का कैमरा दिया जा सकता है. फोन 6GB/8GB RAM ऑप्शन और 128GB स्टोरेज के साथ लॉन्च किया जा सकता है. इसमें मिड रेंज का 5G प्रोसेसर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 765G का इस्तेमाल किया जा सकता है. फोन Android 10 पर आधारित Funtouch OS 10 पर रन कर सकता है. इसे पावर देने के लिए 5,000mAh की बैटरी 44W फास्ट चार्जिंग के साथ दिया जा सकता है.

भारत में आज लॉन्च होंगे ये दो दमदार फीचर्स वाले स्मार्टफोन

लॉकडाउन के दौरान मशहूर हस्तियों और प्रशंसकों के बीच की दूरी को कम कर रहा है लाईकी का अनूठा लाइव फीचर

गैजेट्स करने कोरोना से लड़ने में सहायता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -