Samsung Galaxy M01 की ​कीमत में आई भारी गिरावट, जानें पूरी डिटेल्स
Samsung Galaxy M01 की ​कीमत में आई भारी गिरावट, जानें पूरी डिटेल्स
Share:

दक्षिण कोरिया की जानी मानी कंपनी Samsung ने इसी वर्ष जून में अपना बजट रेंज स्मार्टफोन Galaxy M01 भारतीय मार्केट में पेश किया था.इस स्मार्टफोन को 8,999 रुपये की प्राइस के साथ मार्केट  में उतारा गया था, किन्तु अब इसकी कीमत में कटौती कर दी गई है और यूजर्स इसे कम कीमत में खरीद सकते हैं.यह स्मार्टफोन नई कीमत के साथ ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon पर लिस्ट हो गया है.हालांकि, कंपनी की वेबसाइट पर अभी भी पुरानी प्राइस के साथ ही उपलब्ध है. ऐसे में अगर आप इस स्मार्टफोन को कम प्राइस में खरीदना चाहते हैं, तो Amazon से आसानी से खरीद सकते हैं.

LG के 5G स्मार्टफोन की लॉन्चिंग से पहले तस्वीर हुई लीक, प्राइस और स्पेसिफिकेशन भी आए सामने

बता दे कि Samsung Galaxy M01 की नई प्राइस 8,399 रुपए है.इस स्मार्टफोन को ब्लैक, ब्लू और रेड कलर विकल्प में ई-कॉमर्स साइट अमेजन इंडिया से खरीदा जा सकता है. आपको बता दें कि यह स्मार्टफोन अब भी सैमसंग की आधिकारिक वेबसाइट और फ्लिपकार्ट पर 8,999 रुपए के प्राइस टैग के साथ मौजूद है।  

सैमसंग ने भारत में लॉन्च की Galaxy Watch 3 और Galaxy Buds Live, जानें कीमत

इसके अलावा Samsung Galaxy M01 स्मार्टफोन एंड्रॉयड 10 पर आधारित One UI 2.0 पर कार्य करता है. इस स्मार्टफोन में 5.71 इंच का एचडी प्लस डिस्प्ले और ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 435 प्रोसेसर उपलब्ध कराया गया है.इसके अलावा इस स्मार्टफोन को डुअल रियर कैमरा सेटअप का सपोर्ट मिला है, जिसमें 13MP का प्राइमरी सेंसर और 2MP का सेंसर उपलब्ध है.साथ ही इस स्मार्टफोन के फ्रंट में 5MP का सेल्फी कैमरा उपलब्ध कराया गया है. वही,Samsung ने Galaxy M01 स्मार्टफोन में कनेक्टिविटी के लिहाज से 4G VoLTE, वाई-फाई, ब्लूटूथ वर्जन 4.2, जीपीएस और यूएसबी पोर्ट जैसे फीचर्स दिए हैं.इसके साथ ही इस स्मार्टफोन में 4,000mAh की बैटरी दी गई है।

Realme C12 का स्टाइलिश अवतार आया सामने, जानें अन्य फीचर्स

बेहतरीन डिस्काउंट के साथ मिल रहा है Tecno Spark 6 Air

शानदार ऑफर्स के साथ आज होगी Poco M2 Pro स्मार्टफोन की फ्लैश सेल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -