LG के 5G स्मार्टफोन की लॉन्चिंग से पहले तस्वीर हुई लीक, प्राइस और स्पेसिफिकेशन भी आए सामने
LG के 5G स्मार्टफोन की लॉन्चिंग से पहले तस्वीर हुई लीक, प्राइस और स्पेसिफिकेशन भी आए सामने
Share:

स्मार्टफोन निर्माता कंपनियां लगभग हर रोज नए 5G स्मार्टफोन लॉन्च कर रही है. LG कंपनी भी बीते लंबे समय से अपने 5G स्मार्टफोन पर कार्य कर रही है, जिसका निर्माण अब अपने अंतिम दौर में है. ऐसे में कंपनी जल्द ही अपना किफायती 5G स्मार्टफोन LG Q92 लॉच करने जा रही है. लेकिन स्मार्ट फोन की लॉन्चिंग से पहले ही LG Q92 के रेट और स्पेसिफिकेशन्स लीक हो गए हैं. LG Q92 स्मार्टफोन के फीचर्स और प्राइस कोरिया की सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर लीक हुए है. आइए जानते है LG Q92 कीमत और स्पेसिफिकेशन्स  के बारें में.....

LG Q92 कीमत 
LG Q92 स्मार्टफोन आने वाली 21 अगस्त से प्री-बुकिंग के लिए अवेलेबल रहेगा, हालांकि स्मार्टफोन की बिक्री 28 अगस्त से प्रारंभ हो जाएगी. LG Q92 स्मार्टफोन KRW 545,000 यानी लगभग 34,500 रुपए में सेल के लिए अवेलेबल होगा. स्मार्टफोन रेड, व्हाइट और ग्रे कलर ऑप्शन में मिलेगा.

LG Q92 स्पेसिफिकेशन्स 
लीक रिपोर्ट के अनुसार LG Q92 स्मार्टफोन में सेल्फी के लिए पंचहोल कटआउट,बेजेललेस स्क्रीन दिया गया है. वहीं, स्मार्टफोन के कॉर्नर्स कर्व्ड के साथ आएगी. स्मार्टफोन की स्क्रीन 6.7 इंच फुल एचडी प्लस डिस्प्ले संग आएगी. अगर प्रोसेसर के तौर पर Snapdragon 765 SoC दिया गया है. स्मार्टफोन छहGB रैम और 128GB स्टोरेज ऑप्शन में दिया जाएगा. LG Q92 स्मार्टफोन साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर संग मिलेगा, जो की एंड्राइड 10 OS पर कार्य करेगा.  अगर LG Q92 स्मार्टफोन के कैमरे की बात करें तो इसके रियर पैनल पर क्वॉड कैमरा सेटअप दिया गया है. इसका प्राइमरी लेंस 48MP का मिलेगा. साथ ही आठ MP अल्ट्रा-वाइड एंगल, पांच MP डेप्थ सेंसर और दो MP पोर्ट्रेट कैमरा संग  आएगा, जबकि सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 32MP का कैमरा मिलेगा.  

चंद्रबाबू नायडू ने लिखी PM नरेंद्र मोदी को चिट्ठी, वाईएस जगन सरकार पर लगाया यह आरोप

दूल्हा निकला कोरोना पॉजिटिव, शादी में शामिल होने वालों में मचा हड़कंप

YSRCP के विधायक जोगी रमेश ने किया चंद्रबाबू नायडू पर तीखा हमला

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -