शानदार ऑफर्स के साथ आज होगी Poco M2 Pro स्मार्टफोन की फ्लैश सेल
शानदार ऑफर्स के साथ आज होगी Poco M2 Pro स्मार्टफोन की फ्लैश सेल
Share:

चीन की दिग्गज कंपनियों में शुमार Poco के नवीनतम स्मार्टफोन Poco M2 Pro की आज फ्लैश सेल है. यह सेल ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट पर दोपहर 12 बजे से आरम्भ होगी. इस सेल में कस्टमर्स को पोको एम2 प्रो को क्रय करने पर कैशबैक से लेकर डिस्काउंट तक प्राप्त होता है. इसके अतिरिक्त इस स्मार्टफोन को नो-कॉस्ट EMI के साथ क्रय किया जा सकेगा. हालांकि इस मोबाइल की डिलीवरी कंटेनमेंट जोन में नहीं की जाएगी. 

साथ ही Poco M2 Pro स्मार्टफोन 4GB रैम + 64GB स्टोरेज, 6GB रैम + 64GB स्टोरेज तथा 6GB रैम + 128GB स्टोरेज वेरिएंट में प्राप्त होगा, जिनका दाम क्रमश: 13,999 रुपए, 14,999 रुपए तथा 16,999 रुपए है. इस स्मार्टफोन को ब्लू, ग्रीन, ग्रीनर तथा दो ब्लैक शेड रंग विकल्प में क्रय किया जा सकता है. अगर ऑफर की बात करें, तो कस्टमर्स को फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक के क्रेडिट कार्ड से पोको एम2 प्रो को क्रय करने पर पांच प्रतिशत का कैशबैक प्राप्त होगा, जबकि एक्सिस बैंक बज के क्रेडिट कार्ड से भुगतान करने पर 5 प्रतिशत का डिस्काउंट दिया जाएगा.

इसके अतिरिक्त इस स्मार्टफोन को 1,667 प्रति महीने की EMI के साथ क्रय किया जा सकेगा. वही Poco M2 Pro स्मार्टफोन  में 6.67 इंच की सिनेमैटिक डिस्प्ले है, जिसका रिजॉल्यूशन 1080/2400 पिक्सल है. साथ-साथ फोन के फ्रंट तथा बैक में कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 दिया गया है. इसके अतिरिक्त इस स्मार्टफोन को क्वालकॉम Snapdragon 720G प्रोसेसर का सपोर्ट प्राप्त हुआ है. वहीं यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 10 पर आधारित MIUI पर कार्य करता है. इसी के साथ यह फ़ोन बेहद ही शानदार है.

सैमसंग ने भारत में लॉन्च की Galaxy Watch 3 और Galaxy Buds Live, जानें कीमत

LG के 5G स्मार्टफोन की लॉन्चिंग से पहले तस्वीर हुई लीक, प्राइस और स्पेसिफिकेशन भी आए सामने

Realme का यह शानदार स्मार्टफोन 18 अगस्त को भारत में देगा दस्तक, जानें संभावित कीमत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -